Wednesday, January 22, 2020

नसीरुद्दीन शाह ने बताया था जोकर और चापलूस, अब अनुपम ने वीडियो शेयर कर दिया करारा जवाब

बॉलीवुड डेस्क. बीते दिनोंCAA और NRC का विरोध करते हुए एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर कोजोकर और चापलूस बताया था, साथ हीउन्हें गंभीरता से नहीं लेने की बात कही थी। अब अनुपम ने ट्विटर के जरिए उन्हें अपनी ओर से जोरदार जवाब दिया है। बुधवार को उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जनाब नसीरुद्दीन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मै हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा। पर कभी-कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत ज़रूरी होता। ये है मेरा जवाब।'

अपने वीडियो मैसेज में अनुपम ने कहा-'जनाब नसरूद्दीन शाह साहब मेरे बारे में आपका दिया हुआ इंटरव्यू देखा आपने मेरी तारीफ में कुछ बाते कहीं कि मैं क्लाउंड हूं, मुझे सीरियसली नहीं लेना चाहिए, मैं साइकोफैंट हूं, ये मेरे खून में है वगैरह वगैरह। इस तारीफ के लिए शुक्रिया। पर मैं आपको और आपकी बातों को बिलकुल भी सीरियसली नहीं लेता। हालांकि मैंने कभी आपकी बुराई नहीं की, कभी आपको भला-बुरा नहीं कहा। पर अब जरूर कहना चाहूंगा कि आपने अपनी पूरी जिंदगी इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद फ्रस्ट्रेशन में गुजारी। अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन साहब को, राजेश खन्ना साहब को, शाहरुख खान को, विराट कोहली को क्रिटिसाइज कर सकते हैं तो आई एम श्योर आई इन ग्रेट कम्पनी। और इनमें से किसी ने भी आपकी स्टेटमैंट को सीरियसली नहीं लिया क्योंकि हम सब जानते हैं कि आप नहीं, बल्कि बरसों से आप जिन पदार्थों का सेवन करते हैं उनकी वजह से क्या सही है और क्या गलत है, आपको इसका अंतर ही पता नहीं लगता। मेरी बुराई करके अगर आप एक-दो दिन के लिए सुर्खियों में आते हैं तो मैं ये खुशी आपको भेंट करता हूं। भगवान आपको खुश रखे। आपका शुभचिंतक - अनुपम।' इसके बाद उन्होंने आंख मारते हुए कहा, 'और आप जानते हैं मेरे खून में क्या है? मेरे खून में है हिंदुस्तान। इसको समझ जाइए बस। जय हो।'

नसीर ने अनुपम को कहा था चापलूस और जोकर

'द वायर'को दिए अपने इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने CAA और NRC का विरोध करते हुए अक्सर सरकार कासमर्थन करने वालेअनुपम खेर पर कड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था, 'अनुपम खेर इस मामले में काफी मुखर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए। वो एक जोकर हैं। एनएसडी औरएफटीआईआई में उनकेसमकालीन रहे लोग उनके चापलूस स्वभाव के बारे में बता सकते हैं। ये चीज उनके खून में है और वे इसमें कुछ भी नहीं कर सकते। लेकिन बाकी लोग जो इनका समर्थन कर रहे हैं उन्हें फैसला करना चाहिए कि वे आखिर किसका सपोर्ट कर रहे हैं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह (दाएँ)।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2unpMai

No comments:

Post a Comment