Saturday, January 18, 2020

सारा की फिल्म 'लव आजकल' के ट्रेलर पर सैफ ने दिया रिएक्शन, कहा-'मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था'

बॉलीवुड डेस्क. इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ को सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री अच्छी लगी है तो कुछ को यह कुछ खास पसंद नहीं आया है। इसी बीच ट्रेलर पर सारा के पिता सैफ अली खान की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।


सैफ को पसंद है अपनी फिल्म का ट्रेलर:सैफ ने कहा, मैंने ट्रेलर देखा और मैं जाहिर तौर पर उन्हें (सारा-कार्तिक) को शुभकामनाएं देना चाहूंगा, सारा जो भी करेंगी मैं उन्हें बधाई ही दूंगा क्योंकि वह मेरी बेटी हैं लेकिन मुझे अपनी फिल्म 'लव आजकल' का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया था। दरअसल, इम्तियाज ने 2009 में सैफ और दीपिका के साथ लव आजकल फिल्म बनाई थी। इसी फिल्म का सीक्वल वह सारा-कार्तिक के साथ लेकर आए हैं।


सारा ने कहा,सीक्वल नहीं है हमारी फिल्म: फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सारा ने इस बात को नकार दिया कि उनकी फिल्म सैफ-दीपिका की लव आजकल की सीक्वल है। उन्होंने कहा, हम सीक्वल नहीं बना रहे बल्कि आज के दौर की लव स्टोरी को दिखाने की कोशिश कर रहे।2009 में आई 'लव आजकल' की टीम ने शानदार काम किया था लेकिन उनकी कहानी हमारी फिल्म की कहानी से अलग है। वहीं, डायरेक्टर इम्तियाज अली ने कहा, 'लव आजकल' फ्रैंचाइज़ी बनाने का बेहतरीन आइडिया है क्योंकि इसमें प्यार के आज और कल के स्वरुप के बारे में बताया गया है। हो सकता है मैं आगे इस सीरीज में और फिल्में बनाऊंगा जब मेरे पास कहने लायक कहानी होगी। सारा-कार्तिक की फिल्म 'लव आजकल' 14 फरवरी को रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Saif Ali Khan reacts to Sara Ali Khan’s Love Aaj Kal trailer, says i liked the original trailer better


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3654qvt

No comments:

Post a Comment