Sunday, March 1, 2020

चेन्नई में बनेगा देश का पहला ट्रांसजेंडर्स शेल्टर होम, अक्षय कुमार ने डोनेट किए 1.5 करोड़ रुपए

बॉलीवुड डेस्क.अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर्स पर आधारित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आएंगे। इसी बीच अक्षय ने ट्रांसजेंडर्स के लिए देश का पहला शेल्टर होमबनाने के लिए 1.5 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान अक्षय से ट्रस्ट और चेन्नई मेंट्रांसजेंडर होम बनाने की चर्चा की थी। अक्षय ने इतना सुनने के तुरंत बाद यह राशि दान कर दी।

15 साल से काम कर रहे राघव :राघव पिछले 15 साल से लगातार लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं।जिनमें शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और दिव्यांगों के लिए काम कर रहे हैं। राघव ने बताया कि 15 साल पूरे के अवसर पर वे किन्नरों के लिए कुछ करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शेल्टर होम बनाने की बात अक्षय के सामने रखी।

लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग हुई पूरी : रॉघव लॉरेन्स की फिल्म कांचना का हिन्दी रीमेक लक्ष्मी बॉम्ब है। जिसका डायरेक्शन राघव ने किया है। फिल्म की शूटिंग रैप अप हो गई है। इस बात की जानकारी अश्विनी कलसेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। अश्विनी ने लिखा है कि अक्षय की टीम के साथ क्रिकेट मैच और गणेश आचार्य की मेजबानी में दिए गए डिनर के साथ फिल्म शूट का रैप अप हुआ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Laxmi Bomb star Akshay Kumar donated 1.5 crores to house for transgenders in Chennai
Laxmi Bomb star Akshay Kumar donated 1.5 crores to house for transgenders in Chennai


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2uHBLA2

No comments:

Post a Comment