Sunday, March 1, 2020

नई सीरीज में काम नहीं करना चाहते डेनियल रेडक्लिफ, कहा- पुरानी कास्ट के बिना भी फिल्म अच्छा काम कर रही है

हॉलीवुड डेस्क. 10 साल तक हैरी पॉटर सीरीज का हिस्सा रहे डेनियल रेडक्लिफ ‘फैंटास्टिक बीस्ट एंड वेयर टू फाइंड देम’ में काम नहीं करना चाहते हैं। डेनियल ने कहा कि, नई फिल्म पुरानी कास्ट के बिना भी अच्छा काम कर रही हैं। फैंटास्टिक बीस्ट, हैरी पॉटर सीरीज का प्रीक्वल है। इस फिल्म की लेखक बी जेके रोलिंग ही हैं।

डेनियल ने हैरी के तौर पर फिल्म में वापसी को लेकर कहा कि, मुझे किसी भी चीज के लिए ना कहना पसंद नहीं, लेकिन मुझे नहीं लगता में सीरीज में वापसी करूंगा। मेरे हिसाब से वो फिल्में अब निकल चुकी हैं और हमारे बिना बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

एक्टर ने बताया कि, ऐसा नहीं है कि मैं कभी भी किसी फ्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं बनूंगा। फिलहाल जो फ्लेक्सिबिलिटी मेरे करियर के साथ है वो मुझे पसंद है। उन्होंने कहा कि, मैं ऐसी स्थिती नहीं बनाना चाहता जहां एक सीरीज में शामिल होकर सालों के लिए साइन हो जाऊं।

10 साल तक निभाया हैरी का किरदार
‘हैरी पॉटर’ आठ फिल्मों की अंग्रेजी सीरीज है, जिसमें डेनियल ने लीड रोल प्ले किया था। उनके अलावा इस सीरीज में एमा वॉटसन, रूपर्ट ग्रिंट, बॉनी राइट, रिचर्ड हैरिस, मैगी स्मिथ ने अहम किरदार निभाया था। सीरीज की पहली फिल्म ‘हैरी पॉटर एंड द सॉरसर्स स्टोन’ को तीन कैटेगरी में ऑस्कर नॉमिनेशन मिला था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fantastic Beasts and where to find them| Harry Potter Daniel Radcliffe| Harry Potter cast


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ahrzNJ

No comments:

Post a Comment