Wednesday, March 4, 2020

ईशा देओल ने कहा बेटियों राध्या और मिराया से मिली प्रेरणा, इसलिए लिख डाली किताब 'अम्मा मिया'

बॉलीवुड डेस्क.ईशा देओल अब एक्ट्रेस से राइटर बन गई हैं। अपनी किताब को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। ईशा का कहना है - उनकी बेटियों ने उन्हें 'अम्मा मिया' लिखने की प्रेरणा दी है। ईशा बताती हैं कि यह किताब नई मांओं के लिए गाइड की तरह काम करेगी।इस किताब में ईशा ने मदरहुड के अनुभव लिखे हैं।

ऑथर बनकर खुश हूं :दो बेटियों राध्या और मिरायाकी मां ईशा कहती हैं - मैं खुश हूं कि मैंने अपनी सारी भावनाएं और विचार इकट्‌ठा करके यह किताब बनाई है। जो मेरी ओर से हर मां के लिए एक तोहफा है। एक एक्टर और डांसर के अलावा अब मैं एक ऑथर भी हूं।बहुत सारी बाधाएं थीं जिन्हें मैं भगवान की कृपा और मेरीइच्छाशक्ति के बलबूते खूबसूरती से दूर करने में सक्षम थी।


ईशा बताती हैं कि जब उन्होंने यह किताब लिखना शुरू किया था तब वे प्रेग्नेंट थीं। वे केवल रात में ही लिख पाती थीं। हालांकि उन्हें इसको लेकर कभी दिक्कत नहीं हुई। एक साल से ज्यादा समय में वे इस किताब का कंटेंट तैयार कर पाईं। मैं इसे लिखते समय भी काफी इंजॉय कर रही थी।

हेमा का भी जिक्र : ईशा ने अपनी किताब में हेमा मालिनी का भी जिक्र किया है कि वे किस तरह अपने बच्चों के साथ डील करती थीं। मां इस बात से बेहद खुश हैं कि मैं अपने परिवार की पहली लेखक हूं। ईशा ने अपनी इस किताब को अपने डॉगी पिकोला को समर्पित किया है, जिसने पहली बार उन्हें ममत्व का एहसास करवाया था। अम्मा मिया 23 मार्च से बुक स्टोर्स में अवेलेबल होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Esha Deol Book Amma Mia | Bollywood Actress Esha Deol Book Amma Mia Latest Updates; Says Daughters Radhya and Miraya On Her Inspiration


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38k5FYL

No comments:

Post a Comment