Friday, January 17, 2020

कार्तिक आर्यन ने जन्मदिन पर मां को गिफ्ट की 40 लाख रु की मिनी कूपर कार, लॉन्ग ड्राइव पर भी गए

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी मां को उनके बर्थडे पर खास गिफ्ट दिया। उनकी मां माला तिवारी का जन्मदिन बुधवार (16 जनवरी) को था और इस मौके पर उन्होंने मम्मी को कन्वर्टिबल 'मिनी कूपर' कार गिफ्ट की। हरे रंग की इस कार की कीमत करीब 40 लाख रुपए है। कार लेने के बाद वे मां के साथ लॉन्ग ड्राइव पर भी गए। इस दौरान उन्हें देख सड़क पर उनके फैंस की भीड़ भी लग गई थी।

मां को बर्थडे विश करते हुए कार्तिक ने उनके साथ एक काफी पुराना फोटो भी शेयर किया, जिसमें वे उनकी गोदी में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी फेवरेट हेयरस्टाइलिस्ट, लव यू मम्मी'। इस फोटो में कार्तिक के सिर पर दो चोटी नजर आ रही है।

गुरुवार को रिलीज हुआ नई फिल्म का ट्रेलर

मां के बर्थडे के एक दिन बाद ही कार्तिक की अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2009 में आई फिल्म का सीक्वल है और 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक के पास भूल भूलैया-2 और दोस्ताना-2 जैसी फिल्में भी हैं। इनमें से भूल भूलैया में वे कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ दिखाई देंगे, वहीं दोस्ताना-2 में जान्ह्वी कपूर नजर आएंगी।

कपिल शर्मा शो के दौरान पहुंचे थे माता-पिता

कार्तिक की पिछली रिलीज फिल्म 'पति-पत्नि और वो' है, जो कि पिछले साल 6 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इससे पहले 30 नवंबर को वे फिल्म की स्टारकास्ट के साथ 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे थे। इस दौरान उनके माता-पिता भी बतौर दर्शक शो में नजर आए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मां माला तिवारी के साथ कार्तिक।
कार्तिक को देख उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया।
मां माला के साथ कार्तिक (फाइल फोटो)।
मां के बर्थडे पर कार्तिक ने इस फोटो को शेयर किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RrXVOc

No comments:

Post a Comment