Friday, January 17, 2020

‘पंगा’ में कंगना के पति बने जस्सी गिल बोले, लोगों ने कहा था उनसे बचकर रहना, लेकिन मैं उन्हें अलग ही पाया’

बॉलीवुड डेस्क. पंजाबी म्यूजिकऔर फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करने के बाद अब जस्सी गिल अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म‘पंगा’के साथ तैयार हैं।इसफिल्म मेंजस्सीकंगना रनोट के पतिकी भूमिका में होंगे । हाल ही मेंकपिलशर्मा केशो परकंगना ने खुलासा किया कि पंगा में जस्सी को उनसे पांच-छह लातें खानी पड़ी थीं। एकसीनमेंकंगना जस्सी को नींद में लात मारती नजर आ रही हैं. कपिल जब इस बारे में सवाल पूछते हैं तो जस्सी बीच में ही बोल पड़ते हैं और कहते हैं, "पाजी, कंगना मैथेड एक्ट्रेस है और अपने सीन्स परफेक्शन के साथ करना पसंद करती हैं।"

फिल्मी सफर, नई चुनौतियों, 'पंगा' में कंगना के साथ कामके बारे में जस्सीने दैनिक भास्कर के साथ अपनी बात कुछ इस तरह से रखी...

‘’मैंने कभी नहीं सोचा था कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करूंगा। जब यह मौका खुद चलकर मेरे पास आया तो मैं इंकार नहीं कर सका। जब अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’का ऑडिशन दे रहा था तो उसी दौरान मुझे‘पंगा’के ऑडिशन के लिए कॉल आया। मैं उस वक्त कनाडा में था,फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि फॉक्स स्टूडियो एक मूवी बना रहा है जिसमें कंगना हीरोइन हैं,मैंने ऑडिशन दिया और मुंबई आकर फिल्म साइन कर ली।वहीं 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ऑडिशन भी मैंने क्लियर कर लिया था। इस तरह करियर में बॉलीवुड फिल्में भी शामिल हो गईं। मैंने‘मनमर्जियां’का भी ऑडिशन दिया था लेकिन बात बनी नहीं लेकिन मैं खुश हूं कि‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’और‘पंगा’मेरे हिस्से आईं। हां, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’उतनी नहीं चली लेकिन इसका मेरे ऊपर कोई असर नहीं पड़ा क्योंकि उसमें अन्य और भी कलाकार थे तो सफलता का दारोमदार केवल मेरे ऊपर नहीं था। मैं तो किसी भी फिल्म में अपना बेस्ट देने पर फोकस करता हूं बाकी रब की मर्जी।

कंगना से मेरी पहली मुलाकात एक ऑफिस में हुई थी। उन्होंने कहा था- 'जस्सी मैंने तुम्हारा ऑडिशन देखा है,तुम अच्छे एक्टर हो।' इसके बाद फिल्म की जब शूटिंग शुरू हुई तो पहले दो-तीन दिन थोड़ी नर्वसनेस थी। ज़ाहिर तौर पर जब आप इतने बड़े स्टार के सामने परफॉर्म करते हैं तो थोड़ा नर्वस होना लाजिमी है लेकिन धीरे-धीरे सब आसान होता चला गया। काम के प्रति कंगना का डेडिकेशन कमाल का है,उनसे भी काफी कुछ सीखने को मिला।उन्हें ऑब्जर्व करता जिससे खूब हौसला बढ़ता फिर हर सीन में अपनी जान लगा देता और जो सोचता कि जो भी कर रहा हूं उसे बेहतर तरीके से कर पाऊं। मैं प्रेशर लेने के बजाए गलतियों से सीखने में यकीन करता हूं और जीवन में इसी एटीट्युड के साथ आगे बढ़ते रहना चाहता हूं। जब फिल्म साइन की थी तो कई लोगों ने यह सलाह दी थी कि भाई कंगना से जरा बचकर रहना,लेकिन मैंने उन्हें वैसा बिलकुल भी नहीं पाया जैसा सुना था। कई खबरों में कहा गया कि लोगों ने कहा था कि कंगना के साथ काम न करो,मैं क्लियर कर दूं कि ऐसी खबरें गलत है,हां यह सच है कि मुझे सतर्क रहने की सलाह जरुर मिली थी। वहीं,पंगा को साइन करने की वजह बताऊं तो मुझे इसकी स्क्रिप्टसच्चीलगी। मुझे ऐसी फिल्मों से जुड़ना पसंद है जिसमें असल जिंदगी के संघर्षों पर फोकस किया जाए।‘पंगा’की भी ऐसी है जो घर-घर में पसंद की जाएगी इसलिए मैं इससे जुड़ा।’’

सबकी जिंदगी में स्ट्रगल की एक कहानी होती है मेरी भी रही,मैं हर दिन को एक चुनौती के तौर पर देखता हूं। मैं ग्रेजुएशन के दौरान स्टूडेंट वीजा पर ऑस्ट्रेलिया गया था,वह मेरी लाइफ का सबसे मुश्किल दौर था क्योंकि उस दौरान मैं घरवालों के काफी पैसे बर्बाद कर चुका था। ऐसे में मैंने वहां कुछ महीने कार वॉश करने का काम करके पैसे जोड़े और फिर अपना एल्बम‘बैचमेट’निकाला जो सुपरहिट रहा। सिंगिंग मेरा पहला प्यार है और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं। यह एक ऐसी चीज है जो हमेशा मेरे साथ-साथ चलती है और कितना भी बिजी हो जाऊं,संगीत के लिए वक्त निकाल ही लेता हूं। हां,फिल्मों में ज्यादा समय देना पड़ता है लेकिन मन में इच्छा हो तो राह खुद-ब-खुद निकल ही आती है। मैंने एक और बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जिसकी अनाउंसमेंट जल्द ही होगी। इसके साथ ही म्यूजिक एलबम,कॉन्सर्ट और पंजाबी फिल्मों में भी काम करता रहूंगा।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
movie panga actor jassi Gill interview
movie panga actor jassi Gill interview
movie panga actor jassi Gill interview


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3am2GS7

No comments:

Post a Comment