Monday, January 20, 2020

तीनों सेना प्रमुखों ने एक साथ देखी 'तानाजी', अजय देवगन बोले- आपका साथ मिलना मेरे लिए बड़ा सम्मान

नई दिल्ली. अजय देवगन की फिल्म तानाजी जहां बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है, तो देश की तीनों सेनाओं के प्रमुख भी इस फिल्म को देखने पहुंचे। रविवार शाम को थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह, वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने नई दिल्ली के एक थिएटर में यह फिल्म देखी। इस मौके पर अभिनेता अजय देवगन भी मौजूद थे। उन्होंने सेना प्रमुखों के साथ को अपने लिए सम्मान की बात कहा।

तानाजी फिल्म 1670 में सिंहगढ़ किले में हुए मराठा-मुगलयुद्ध पर आधारित है,जिसमें तानाजी मालुसरे ने अदम्य साहस का परिचय दिया था। फिल्म देखने के बाद अजय देवगन ने थियेटर के बाहर तीनों सेना प्रमुखों के साथ तस्वीर खिंचवाई। नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिक्का ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। उन्होंने तीनों सेना प्रमुखों के साथ अजय और काजोल का जिक्र करते हुए इस फिल्म को जबर्दस्त बताया।

सिक्का की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई। इसके जवाब में अजय देवगन ने कहा- तीनों सेना प्रमुखों के साथ होना सम्मान की बात है। तानाजी को मिले प्रेम के लिए आप सब का धन्यवाद।

##

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी
तानाजी बतौर अभिनेता अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म में तानाजी मालुसरे का लीड रोल अजय देवगन ने निभाया है। उनकी रीयल लाइफ पत्नी काजोल ने फिल्म में भी उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने उदयभान राठौर और शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका अदा कर रहे हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद 10 दिन में ही करीब 160 करोड़ रुपए से ऊपर कमाए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नई दिल्ली के थिएटर में तानाजी फिल्म देखने पहुंचे तीनों सेना प्रमुखों की तस्वीर।
तानाजी फिल्म रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए कमा चुकी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36dsL2i

No comments:

Post a Comment