Monday, January 20, 2020

भूमि ने कहा वे कभी खुद को स्टार नहीं कह सकतीं, फिल्में मिलने के मामले में खुद को भाग्यशाली बताया

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वे शायद ही कभी खुद को स्टार कह पाएंगी, क्योंकि ऐसा करने के लिए वे थोड़ी शर्मीली हैं। हालांकि फिल्में मिलने के मामले में वे खुद को भाग्यशाली मानती हैं। भूमि अपने फिल्मी करियर में दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेमकथा, शुभ मंगल सावधान, बाला, सांड की आंख और 'पति-पत्नि और वो' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए भूमि ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी खुद को स्टार कह सकूंगी क्योंकि ऐसा करने में मुझे शर्म आती है। लेकिन एक बात मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं उस तरह की फिल्मों को पाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिन्होंने मेरे अंदर के एक्टर को उत्सव मनाने का मौका दिया और बतौर एक्टर मुझे संतुष्ट किया। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास विकल्प मौजूद हैं कि मुझे कौन सी फिल्म करनी है और मुझे ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि एक हद तक मैं सफल हूं।'

भूमि की आने वाली फिल्में


भूमि की आने वाली फिल्में अक्षय कुमार की 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' है। इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना स्टारर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विकी कौशल की 'भूत: द हॉन्टेड शिप' में कैमियो करतीं नजर आएँगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भूमि पेडनेकर। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TMglvA

No comments:

Post a Comment