Saturday, January 18, 2020

शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल, सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैन्स कर रहे सलामती की दुआ

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। इस बात का पताचलते ही सोशल मीडिया पर लोगउनकी सलामती की दुआएं करने लगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अभिनेत्री स्वरा भास्कर और सोनाली सहगल ने भी ट्वीट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होनेकी कामना की। कई लोगों ने ये भी लिखा कि हमारी विचारधारा एक-दूसरे से अलग है, लेकिन इंसानियत के नाते हम जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में शबाना आजमी घायल हो गईं, हे भगवान, मैं उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं।' वहीं अभिनेत्री सोनाली सहगल ने लिखा, 'जीवन काफी अप्रत्याशित है! #शबाना आजमी मैम के लिए दुआ कर रही हूं। आशा है कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगी' अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शबाना आजमी जी के एक्सीडेंट के बारे में पता चला, मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।'

ट्रक से जा टकराई कार

ये हादसा दोपहर करीब तीन बजे तब हुआ, जब तेज गति से जा रही उनकी कार एक ट्रक की साइड से जा टकराई। इस दौरान अभिनेत्री के सिर और हाथ में चोट आई है। हादसे के वक्त उनके पति जावेद अख्तर भी गाड़ी में मौजूद थे, लेकिन उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। घायल शबाना को नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

स्वरा भास्कर का ट्वीट

सोनाली सहगल का ट्वीट ## अरविंद केजरीवाल का ट्वीट ## अन्य यूजर्स ने भी शबाना के लिए दुआएं मांगी ## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शबाना आजमी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2R6w8DU

No comments:

Post a Comment