Wednesday, January 1, 2020

नए साल पर मलाइका ने किया अर्जुन को किस, सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ओए होए...2020 स्टार्ट हो गया

बॉलीवुड डेस्क. नए साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, "सन, लाइट, हैप्पीनेस...2020।" फोटो देखने के बाद जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जोड़ी की तारीफ करते हुए उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दी हैं तो कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने मजा लेते हुए लिखा है, "ओए होए...2020 स्टार्ट हो गया।" एक यूजर का कमेंट है, "सर की उम्र 34 और मैम की उम्र 46...ग्रेट कॉम्बिनेशन है।"

एक यूजर का कमेंट है, "बुढ़ापे की लाठी।" एक यूजर ने लिखा, "शर्म करो मलाइका।" तो वहीं एक ने कमेंट किया, "मां-बेटे का प्यार...जुग-जुग जियो।"

मलाइका और अर्जुन लंबे समय से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों अक्सर पार्टियों में और आउटिंग पर साथ नजर आते हैं। 2018 में रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। अर्जुन वहां अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और मलाइका शो की जज थीं। बाद में फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्क्रीनिंग के बाद अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी थी। इसके बाद से जल्दी ही उनकी शादी के कयास अक्सर लगाए जाते रहे हैं। हालांकि, दोनों इस बात से इनकार करते रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Malaika Arora kisses Arjun Kapoor on new year, social media user wrote- Oye ho ... 2020 has started


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QgM4TH

No comments:

Post a Comment