Thursday, January 2, 2020

45 साल की महिला ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को बताया अपनी मां, कोर्ट केस कर 50 करोड़ का हर्जाना मांगा

बॉलीवुड डेस्क. तिरुवनंतपुरम (केरल) की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। उन्होंने जिला फैमिली अदालत में 67 साल की सिंगर के खिलाफ केस दायर किया है, जिसमें 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा गया है। करमाला की याचिकाके मुताबिक, तब वे बमुश्किल 4 दिन की थीं, जब सिंगर ने उन्हें पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। क्योंकि वे उस समय प्लेबेक सिनिंग में व्यस्त थीं और बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती थीं।

महिला का दावा- पालक पिता ने बताई सच्चाई

करमाला ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, "करीब 5 साल पहले मेरे पालक पिता ने मरने से पहले सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि मेरी बायलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाल हैं। मुझे बताया कि मैं उस वक्त 4 दिन की थी, जब उन्होंने मुझे अपने पालक पैरेंट्स को सौंप दिया था। पोंनाचन आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया।"

पालक मां को भी नहीं पता था यह सच?

करमाला के मुताबिक, इस सच्चाई के बारे में उनकी पालक मां अगनेस भी नहीं जानती थीं। पोंनाचन और अगनेस के तीन बेटे हैं। उन्होंने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप में पाला। 82 साल की अगनेस फिलहाल बिस्तर पर हैं और कथिततौर पर अल्जाइमर से पीड़ित हैं।

फोन पर नहीं मिला रिस्पॉन्स

शादीशुदा और तीन बच्चों की मां करमाला का कहना है कि पिता द्वारा सच्चाई बताए जाने के बाद उन्होंने सिंगर से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। कुछ समय बाद उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया। बकौल करमाला, "हमने इस मुद्दे पर अब कानूनी तौर पर निपटने का फैसला कर लिया है। वे मेरी मां हैं और मैं उन्हें वापस पाना चाहती हूं।"

27 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई

करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है। प्रसाद कहते हैं कि उन्होंने केस फाइल करने से पहले सिंगर और उनके दोनों बच्चों से संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन उन्हें कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

प्रसाद की धमकी- डीएनए टेस्ट कराएंगे

प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि करमाला की ओर से उनके बायलॉजिकल पैरेंट्स से 50 करोड़ का हर्जाना मांगा गया है, क्योंकि वे जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। याचिका में अनुराधा और उनके पति से संबंधित संपत्तियों की बिक्री पर निषेधाज्ञा की मांग भी की गई है। प्रसाद का कहना यह भी है कि अगर पौडवाल करमाला के दावे को खारिज करती हैं तो वे कोर्ट में डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे।

गौरतलब है कि अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड की नामी सिंगर्स में से एक हैं, जिन्हें पद्मश्री और नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुका है। उन्होंने लगभग 4 दशक तक बॉलीवुड में गाने और भजन गाए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' में एक बार फिर उनकी आवाज सुनाई देगी, जो इसी साल रिलीज होनी है। अनुराधा ने म्यूजिक कंपोजर अरुण पौडवाल से शादी की और उनके दो बच्चे (बेटा आदित्य और बेटी कविता पौडवाल) हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करमाला (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस) और अनुराधा पौडवाल।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35fDRTZ

No comments:

Post a Comment