Thursday, January 2, 2020

पौडवाल ने केरल की महिला की बायलॉजिकल मां होने के दावे को खारिज किया, डीएनए टेस्ट के सवाल पर भड़कीं

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). केरल की करमाला मोडेक्स के दावों को सिंगर अनुराधा पौडवाल ने सिरे से खारिज किया है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "उस औरत का दिमागी दिवालियापन है। मामला कुछ है ही नहीं। यह तो ठीक ऐसा ही है कि कल कोई भी औरत उठ कर आप पर आरोप लगा दे कि वह आपकी पत्नी या बेटी है। ऐसे में क्या किया जाए।" मूल रूप से तिरुवनंतपुरम की 45 वर्षीय करमाला ने दावा किया है कि 67 साल की अनुराधा पौडवाल उनकी बायलॉजिकल मां हैं। उन्होंने जिला फैमिली अदालत में केस कर सिंगर से 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है।

डीएनए टेस्ट के सवाल पर भड़कीं अनुराधा

करमाला के वकील अनिल प्रसाद का कहना है कि अगर पौडवाल उनके दावे को खारिज करती हैं तो वे डीएनए टेस्ट की मांग करेंगे। जब इस पर सिंगर की प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे भड़क गईं। उन्होंने कहा, "कोई कुत्ता अगर उठकर भौंकना शुरू करे तो आप मुझ से उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं भी भौंकने लगूं। मेरी अपनी बेटी (कविता) खुद 1997 में पैदा हुई। प्रावधान जहां लगाना चाहिए, कोर्ट वहां तो लगाती नहीं है।"

मुझे कानूनी पेचीदगियों के बारे में कुछ मालूम नहीं

जब हमने अनुराधा से पूछा कि क्या वे अपने वकील के जरिए कोई कदम उठा रही हैं तो उन्होंने कहा, "जब कुछ करेंगे तो पता चल जाएगा। मैं फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। मुझे कानूनी पेचीदगियों के बारे में कुछ मालूम नहीं। ऐसी सिचुएशन मैंने पहले कभी डील नहीं की। ये लोग यकीनन एक्टॉर्सनिस्ट हैं। मैं जानना चाहूंगी कि आखिर किस आधार पर कोर्ट ने केस स्वीकार किया है। कोर्ट क्या ऐसे केसेस स्वीकार करते रहेंगे और जो असल गुनहगार हैं, उनको छोड़ते रहेंगे?"

यह है करमाला का दावा

करमाला का दावा है कि अनुराधा ने उसे तब उसके पालत माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को दे दिया था, जब वे बमुश्किल 4 दिन की थीं। उन्होंने यह भी कहा है कि उस वक्त उनके पिता आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया। करमाला की मानें तो मरने से पोंनाचन ने उन्हें बताया था कि अनुराधा उनकी बायलॉजिकल मां हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anuradha Paudwal: Bollywood singer Anuradha Paudwal On Kerala Woman Karmala Modex Claims Biological Daughter


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZJhQMg

No comments:

Post a Comment