Wednesday, January 22, 2020

कंगना ने कहा, जब बहन रंगोली मां बनी तो उसने कहा था, लोग कहेंगे कि ये मेरा नहीं तुम्हारा बच्चा है'

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस में नजर आईं। इस कांफ्रेंस में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा के अलावा कई मुद्दों पर बात की। कंगना ने अपने बारे में लोगों की सोच को लेकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा, एक बार एयरपोर्ट कर्मियों से स्टार्स के बारे में मीडिया कर्मी कुछ सवाल पूछ रहे थे, उन्होंने जब मेरे बारे में पूछा तो कहा-कंगना कैसी है-क्या वो सायको है। लोग ऐसे शब्द किसी के भी प्रति कैसे यूज कर सकते हैं?

कंगना ने आगे कहा, मेरी बहन रंगोली जब मां बनी थी तो उसी दिन उसने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की बात कही। मैंने कहा तुम्हारी अभी डिलीवरी हुई है अभी ये सब करने की क्या जरूरत है तो उसने कहा अगर मैं बच्चे की फोटो पोस्ट नहीं करूंगी तो कल को लोग ये कहेंगे कि ये मेरा नहीं तुम्हारा बच्चा है जिसे तुमने मुझे ट्रांसफर कर दिया है। उसके बाल घुंघराले हैं और वो गोरा है, वो कहीं से मेरा बच्चा नहीं लगता इसलिए मुझे मेरे बच्चे की फोटो पोस्ट करने दो।

मेरे घर को लेकर कई अफवाहें फैलीं: कंगना ने आगे यह भी कहा कि मेरे घर में काली दीवारें हैं, काले परदे हैं इसी धारणा को दूर करने के लिए मेरी बहन रंगोली ने फैसला किया कि हम मैगज़ीन में तुम्हारे घर की तस्वीरें छपवाते हैं ताकि लोगों को सच्चाई पता चले कि ऐसा कुछ नहीं, तुम काला जादू नहीं करती क्योंकि अगर हम दुनिया को नहीं बताएंगे तो यह सब हमारे आपे से बाहर होता जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
kangana ranaut shares bizarre experience at press conference of panga


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RiqbUo

No comments:

Post a Comment