Wednesday, January 22, 2020

आज नॉर्मल रूम में शिफ्ट की जा सकती हैं शबाना आजमी, जावेद अख्तर ने शुभचितकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड डेस्क. जावेद अख्तर की मानें तो दुर्घटना में घायल हुईं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शबाना आजमी आज (गुरुवार) को आईसीयू से नॉर्मल रूम में शिफ्ट कर दी जाएंगी। बुधवार रात अख्तर ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारा परिवार उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रगुजार है, जो शबाना आजमी के लिए चिंतिंत हुए और संदेश भेजते रहे। सभी को बताना चाहता हूं कि वे बहुत अच्छे से रिकवर हो रही हैं और पूरी संभावना है कि कल (गुरुवार को) उन्हें नॉर्मल रूम में शिफ्ट कर दिया जाएगा।"

18 जनवरी से हॉस्पिटल में भर्ती हैं शबाना

शनिवार (18 जनवरी) को शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हुआ था। ड्राइवर द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में उनकी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में शबाना घायल हुई थीं और उन्हें पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां वे पिछले 4 दिन से भर्ती हैं। ड्राइवर के खिलाफ खराब ड्राइविंग का केस दर्ज किया जा चुका है।

जावेद ने इससे पहले सोमवार को एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में शबाना की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था, "वे ट्रीटमेंट को काफी अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रही हैं। ऊपर वाले के रहम से कोई आंतरिक चोट नहीं थी। लेकिन उनका चेहरा बुरी तरह लहुलुहान हो गया था।" उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा था, "मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं, जो इस कठिन घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे। शबाना बहुत हिम्मतवाली हैं। चोट से उबरने के लिए वे अपनी लड़ाई खुद लड़ रही हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shabana Azmi can be shifted to normal room today, Javed Akhtar thanked the well-wishers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Rhgwxx

No comments:

Post a Comment