Thursday, December 26, 2019

सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं अर्पिता, छोटी बहन पर सलमान छिड़कते हैं जान

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान के 54वें जन्मदिन को उनकी छोटी बहन खास अर्पिता खास बनाने वाली हैं। अर्पिता 27 दिसंबर को सी-सेक्शन डिलिवरी के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। सलमान के साथ-साथ पूरा खान परिवार बेहद खुश है और अर्पिता के बच्चे का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अर्पिता की बात करें तो वो सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं लेकिन पूरा परिवार उन्हें जान से ज्यादा चाहता है। खासकर अर्पिता सलमान के बेहद करीब हैं।

हेलन-सलीम ने लिया था गोद:1981 में सलीम खान ने जब हेलन से दूसरी शादी की तो उन्हें कोई संतान नहीं हुई जिसके बाद दोनों ने एक बच्चे को गोद लेने की सोची और इस तरह अर्पिता परिवार में आईं। सलीम खान के बच्चों में सबसे बड़े सलमान खान, फिर अरबाज खान, सोहेल खान, अलविरा अग्निहोत्री और फिर सबसे छोटी अर्पिता खान शर्मा हैं।

फैशन मार्केटिंग में हैं ग्रैजुएटः लाइट-कैमरा से दूर अर्पिता ने लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से फैशन मार्केटिंग और मैनेजमेंट की डिग्री ली है। वह मुंबई में बतौर आर्किटेक्ट एक इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म में काम कर चुकी हैं।


भविष्य में करना चाहती हैं फिल्म प्रोडक्शनः अर्पिता फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन भविष्य में फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाना चाहती हैं। इसके अलावा वो खुद का फैशन ब्रान्ड भी लॉन्च करना चाहती हैं।

आयुष शर्मा से की शादी: 8 नवंबर 2014 को अर्पिता आयुष के साथ हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में शादी के बंधन में बंधी थीं। मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ। गौरतलब है कि आयुष हिमाचल प्रदेश बेस्ड पॉलिटिशियन अनिल शर्मा के बेटे और सुखराम शर्मा के पोते हैं। वह 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। अर्पिता कभी अर्जुन कपूर को भी डेट कर चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arpita Khan Sharma's life journey


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34VVbxj

No comments:

Post a Comment