Monday, December 30, 2019

कंगना की फिल्म 'पंगा' के ट्रेलर से प्रभावित हुईं दीपिका, बोलीं- लगता है कि यह फिल्म भी बहुत अच्छी होगी

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण ने कंगना रनोट की फिल्म 'पंगा' के ट्रेलर की तारीफ की है। 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त दीपिका ने एक इवेंट में कहा, "मैं अपनी कास्ट के साथ ज्यादातर फिल्मों के ट्रेलर देखती हूं और जब भी समय मिलता है दर्शक के तौर पर फिल्म देख लेती हूं। 'पंगा' के ट्रेलर ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। कंगना रनोट के अभिनय से सजा यह ट्रेलर देखकर लगता है कि यह फिल्म भी बहुत अच्छी होगी।"

कंगना की बहन ने माना आभार

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस के एक फैन पेज से शेयर किए गए दीपिका के बयान को री-ट्वीट करते हुए उनका आभार माना है। उन्होंने दीपिका पादुकोण को मेंशन करते हुए हुए हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की है।

कुछ महीने पहले दीपिका और उनके एनजीओ 'लिव लव लाफ' ने कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' के टाइटल पर सवाल उठाया था कि यह मानसिक रूप से कमजोर लोगों का मजाक उड़ाता है। बाद में जब विवाद बढ़ा तो फिल्म का टाइटल 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया था। लेकिन रंगोली ने दीपिका और उनके एनजीओ की आलोचना की थी। हालांकि, 10 दिसंबर को जब दीपिका की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो रंगोली ने मतभेद भुलाते हुए इसकी तारीफ की थी।

##

उन्होंने ट्वीट में लिखा था, "वाह, हर किसी को यह फिल्म देखना चाहिए। अद्भुत। मेघना गुलजार।" इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने उन्होंने मेघना और दीपिका की इस कोशिश के सफल होने की प्रार्थना की थी।

##

पहले भी कंगना की तारीफ़ कर चुकीं दीपिका

दीपिका पहले भी कंगना की तारीफ खुलकर कर चुकी हैं। 2014 में जब एक अवॉर्ड सेरेमनी में दीपिका को 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था, तब उन्होंने इसे कंगना को डेडीकेट किया था। उन्होंने कहा था, "अवॉर्ड के लिए शुक्रिया। लेकिन मुझे लगता है कि यह कंगना को (फिल्म 'क्वीन के लिए) मिलना चाहिए। इसलिए कंगना यह तुम्हारे लिए है।" बाद में कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "हां मैंने इसके बारे में सुना है। लेकिन आशा है कि एक दिन वे खुद इंसान के तौर पर मेरे काम को लेकर अपनी राय रखेंगी। मैं उसकी ज्यादा सराहना करूंगी।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone showered praise on the trailer of Kangana Ranaut Starrer Panga


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2F7ShuE

No comments:

Post a Comment