Friday, December 27, 2019

बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए छुट्टी ले रहे हैं सलमान खान, रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे वीकेंड का वार

बॉलीवुड डेस्क. बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के सूत्रों के अनुसार वे सेलिब्रेशन के चलते शो से एक दिन की छुट्टी ले रहे हैं। उनकी जगह वीकेंड का वार बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान शो में जारी लड़ाई-झगड़े से दुखी होकर इसे छोड़ने का विचार कर रहे हैं।

सिद्धार्थ-रश्मि के झगड़े से थे नाराज
अंग्रेजी वेबसाइट टीओआई के अनुसार सलमान दोस्तों और परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगे। वे छोटे भाई सोहेल खान के फ्लैट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में रोहित शेट्टी शो की कमान संभालेंगे। बीते हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुए हिंसक झगड़े से काफी हैरान थे। इससे पहले भी उन्होंने मेकर्स से दूसरे होस्ट को ढूंढने की बात कही थी। बताया जा रहा था कि अगर सलमान शो छोड़ते हैं तो उनकी जगर बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान लेंगी।

दूसरी बार बने मामा
अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान इस बार दोगुने खुश हैं। उनकी बहन अर्पिता एक बार फिर मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम आयत रखा गया है। पति आयुष ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। इससे पहले अर्पिता-आयुष का आहिल नाम का एक बेटा भी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan taking holiday for birthday celebration, Rohit Shetty will host Weekend War


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2tVU046

No comments:

Post a Comment