Thursday, January 2, 2020

पर्यावरण बचाने की शपथ लेकर भूमि पेडनेकर ने मनाया न्यू ईयर, फैंस से की क्लाइमेट वॉरियर बनने की अपील

बॉलीवुड डेस्क. क्लाइमेट वॉरियर भूमि पेडनेकर ने अलग अंदाज में फैंस को न्यू ईयर विश किया है। भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पर्यावरण बचाने की अपील की है। उन्होंने लिखा कि हमें बदलाव की जरूरत है और यह बदलाव मुझसे शुरु होगा। भूमि ने पर्यावरण को बचाने के लिए सोशल मीडिया पर पहल की है।

भूमि ने सभी को नए वर्ष की बधाई देते हुए क्लाइमेट वॉरियर बनने की अपील की। उन्होंने लिखा कि उन सभी का शुक्रिया, जिन्होंने हमारे घर को बचाने के लिए इतनी मेहनत की। चलो सभी क्लाइमेट वॉरियर्स बनते हैं। दरअसल 'क्लाइमेट वॉरियर' एक ऑनलाइन पहल है जिसके जरिए भूमि आमजनों से पर्यावरण के प्रति जागरूक रहने की अपील करती हैं।

"मैं अपने जीवन को इसी के लिए समर्पित करूंगी"
कुछ समय पहले भूमि ने एक इंटरव्यू के दौरान पहल से जुड़ी चीजों पर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि वे इसके लिए बहुत जुनूनी हैं और अपने जीवन के एक बहुत बड़े हिस्से को पर्यावरण के लिए समर्पित करेंगी। इस पहल से एक्ट्रेस के अलावा कई सामाजिक कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं।

साल 2019 भूमि के लिए काफी अच्छा गया है। उन्होंने 2019 में 'बाला', 'सांड की आंख', 'सोनचिरैया', 'पति, पत्नी और वो' 4 फिल्में की, जिसमें से दो सुपरहिट साबित हुईं। 'सांड की आंख' और 'सोनचिरैया' बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। हालांकि दोनों फिल्मों में दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने भूमि के काम को सराहा था।

इस साल भी भूमि की करीब 4 फिल्में 'भूत: द हॉन्टेड शिप', 'दुर्गावति', 'तख्त', 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' रिलीज हो सकती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस 'दुर्गावति' के लिए मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रहीं हैं। वहीं 'भूत: द हॉन्टेड शिप' में वे विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ क्लैश कर सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bhumi Pednekar celebrates New Year by taking pledge to save environment, appeals to fans to become climate warriors


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36cCvL3

No comments:

Post a Comment