Friday, January 3, 2020

जस्टिन बीबर को नेशनल हॉकी लीग के खिलाड़ी जॉर्डन बिनिंगटन ने दी चुनौती, सिंगर ने बदली शर्त

हॉलीवुड डेस्क. इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर जल्द ही हॉकी के मैदान में नजर आने वाले हैं। जस्टिन ने हाल ही में नेशनल हॉकी लीग के स्टार गोलटेंडर जॉर्डन बिनिंगटन का हॉकी चैलेंज एक्सेप्ट किया है। सिंगर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

कमेंट से शुरु हुई चैलेंज की बात
सेंट लुईस ब्लूस के गोलटेंडर जॉर्डन बिनिंगटन ने जस्टिन को चैलेंज करते हुए उनकी इंस्टा पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा की तुम मेरे खिलाफ एक भी स्कोर करते हो तो मैं अपने बालों में प्लेटिनम ब्लॉन्ड डाई लगा लूंगा। गौरतलब है कि 26 वर्षीय जॉर्डन कनाडा के पेशेवर आइस हॉकी खिलाड़ी हैं।

जस्टिन ने बदली शर्त
सिंगिंग के साथ ही हॉकी के भी अच्छे खिलाड़ी जस्टिन ने जॉर्डन के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है, लेकिन शर्त बदलने की बात कही है। उन्होंने कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा की '10 हजार की चैरिटी के बारे में क्या ख्याल है। अगर मैं तुम्हारे खिलाफ स्कोर करता हूं तो तुम मेरी मर्जी की जगह पर चैरिटी करोगे और हम उसे फिल्माएंगे।'

जस्टिन ने हाल ही में हेली बाल्डविन के साथ लॉस एंजिलिस में आर्ट एजुकेशन को प्रोत्साहित करने के लिए चैरिटी का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में काइली जेनर, जेडन स्मिथ समेत कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Justin Bieber challenged by National Hockey League player Jordan Binnington, Singer changed bet


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QiO0Lm

No comments:

Post a Comment