Friday, January 3, 2020

सुमोना चक्रवर्ती के पास 'द कपिल शर्मा शो' के अलावा पर्याप्त काम नहीं, बोलीं- लोग मेरी मौजूदगी को भी भूल गए हैं

टीवी डेस्क. 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी का रोल कर रहीं सुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि इस शो के अलावा उनके पास पर्याप्त काम नहीं है। उन्हें जिस तरह के काम की लालसा है, वह उन्हें मिल नहीं रहा। उन्होंने यह बयान एक बातचीत में दिया। इस दौरान सुमोना ने यह भी स्वीकार किया कि वे इन दिनों अपने पीआर स्किल्स पर काम कर रही हैं और लोगों से काम मांग रही हैं।

लोग मेरी मौजूदगी भी भूल गए हैं: सुमोना

बकौल सुमोना, "मैं ज्यादा मिलती-जुलती नहीं और न ही पार्टियों में शामिल होती हूं। शूटिंग के बाद या तो घर जाती हूं या फिर दोस्तों के साथ वक्त बिताती हूं। कई लोग तो मेरी मौजूदगी को भी भूल गए हैं। लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर को जारी रखना है तो अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है।"

'लोगों को मेरे बारे में गलतफहमी है'

31 वर्षीय सुमोना की मानें तो लोगों को उनके बारे में गलतफहमी है, जिसे लेकर वे चिंतित रहती है। उन्होंने कहा, "लोगों को लगता है कि मैं एरोगेंट हूं और ज्यादा मेहनताना मांगती हूं। लेकिन यह सही नहीं है। मैं सभी से कहना चाहती हूं कि एक्ट्रेस होने के नाते मैं वही मांगती हूं, जिसकी हकदार हूं। अच्छे प्रोजेक्ट के लिए मोलभाव भी कर लेती हूं। मेरे पीआर स्किल्स उस लेवल के नहीं हैं। यह बात मुझे देर से समझ आई। अब मैं बेहतर अप्रोच बनाने की कोशिश कर रही हूं। लोगों से मुलाकात कर, यहां तक कि उन्हें कॉल और मैसेज कर काम मांग रही हूं।"

काम मांगने में शर्म नहीं

सुमोना कहती हैं कि काम उन्हें मांगने में कोई शर्म नहीं है। वे अब तक इस धारणा को मानती थीं कि अपने आपको काम के दम पर साबित करो, बाकी सब अपनी जगह है। लेकिन हकीकत यह कि सिर्फ कड़ी मेहनत ही सबकुछ नहीं होती।

किस तरह के रोल चाहती हैं सुमोना?

जब सुमोना से पूछा गया कि वे किस तरह के किरदार करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, "हीरो-हीरोइन वाले दिन गए, अब ज्यादातर फोकस कहानियों और कलाकारों पर होता है। जाहिरतौर पर अगर मुझे कोई लीड पार्ट मिलता है तो मैं कर लेती हूं। लेकिन अगर मुझे प्लॉट के हिसाब से कोई अच्छा कैरेक्टर रोल मिलता है तो मुझे वह भी पसंद है। ऐसा नही हो सकता कि आप कहानी से किसी कैरेक्टर को हटा दें और वह फिर भी आगे बढ़ती रहे। उसका महत्व भी जरूरी है।" सुमोना की मानें तो वे साइको या पुलिस/इंटेलिजेंस ऑफिसर जैसे किरदार करना चाहती हैं। उनके मुताबिक, इन भूमिकाओं में आकर्षण होता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sumona Chakravarti: Kapil Sharma Show Sumona Chakravarti Wants to Work; Says Fans Forget me


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MLVDb9

No comments:

Post a Comment