Friday, January 3, 2020

शादी में घूंघट से चेहरा छुपाने पर उठे सवाल तो मोहेना कुमारी ने दिया करारा जवाब

टीवी डेस्क. 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकीं मोहेना कुमारी सिंह ने हाल ही में नए साल की बधाई देते हुए अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में मोहेना शादी के जोड़े में घूंघट डालकर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स ने उन्हें घूंघट करने पर ट्रोल करने की कोशिश की जिसका मोहेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

ट्रोलर ने पूछा सवाल तो मिला ये जवाब: मोहेना की पोस्ट की गई तस्वीर पर एक यूजर ने उनसे पूछा, आपका चेहरा घूंघट में क्यों छुपा है? इसपर मोहेना ने करारा जवाब देते हुए लिखा, यहां तक कि क्रिश्चियन और मुस्लिम शादी में भी दुल्हन का चेहरा घूंघट में छुपा रहता है तो शायद वो अनपढ़ होंगे। यह राजपूतों की पुरानी परंपरा है जब महिलाओं की शादी होती है तो वह घूंघट करती हैं। यह मुझपर थोपा नहीं गया बल्कि मैंने अपनी मर्जी से किया है।

15 अक्टूबर को हुई थी शादी: मोहेना ने 2019 में उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हरिद्वार में सात फेरे लिए थे। इसमें मोहेना को खूबसूरत लाल लहंगे, रजवाड़ा ज्वैलरी और गोल्डन बॉर्डर वाली चुनरी में देखा गया था। मोहेना के लिए शादी का जोड़ा मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार किया था।

फिल्म 'एबीसीडी...' में भी किया मोहेना ने काम : मोहेना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। वे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एबीसीडी : एनी बडी कैन डांस' में भी काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mohena Kumari gave a befitting reply to the troller
Mohena Kumari gave a befitting reply to the troller
Mohena Kumari gave a befitting reply to the troller


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2sJxrPF

No comments:

Post a Comment