Friday, January 3, 2020

देव आनंद ने इमरान खान को ऑफर की थी फिल्म, पाकिस्तान के पीएम का 13 साल पुराना इंटरव्यू वायरल

बॉलीवुड डेस्क. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है। इस वीडियो में इमरान खान ने लेजेंडरी बॉलीवुड स्टार देव आनंद से जुड़ा हुआ किस्सा शेयर किया है। अंग्रेजी वेबसाइट पार्ह्लो के मुताबिक उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें देव साहब ने फिल्म ऑफर की थी। गौरतलब है कि पाकिस्तान में भी बॉलीवुड स्टार्स का फैनबेस काफी बड़ा है। हालांकि पाकिस्तान में 'राजी', 'अय्यारी' समेत कई हिंदी फिल्मों को बैन किया गया है।

ट्विटर यूजर द्वारा जारी वीडियो में इमरान ने देव साहब के साथ हुई चर्चा के बारे में बात की। हालांकि वे पहले एक्टर का नाम बताने से इनकार करते रहे, लेकिन लगातार कहे जाने पर पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि वो देव आनंद थे। उन्होंने बताया कि इंग्लैंड में देव आनंद ने उनसे बॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए कहा।

साल 2006 में अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू मेंइमरान खान ने बताया कि इस ऑफर को सुनकर वे चकरा गए और कहा "इसका कोई तुक नहीं बनता। केवल इसलिए कि मैं क्रिकेट खेलता हूं, मैं एक्टर कैसे बन सकता हूं। मेरे लिए तो इसका कोई मतलब नहीं बनता।" इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म निर्माता-निर्देशक इसमाइल मर्चेंट ने भी फिल्म में काम करने के बारे में पूछा था। इमरान ने बताया कि मैं चकरा गया और कहा कि मैं स्कूल प्ले में भी नाटक नहीं कर सकता।

इमरान के अलावा पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कोच मोहसिन खान ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मोहसिन 'बंटवारा', 'साथी', 'मैडम एक्स' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dev Anand offered to Imran Khan, 13-year-old interview of PM of Pakistan goes viral


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MOT2Nw

No comments:

Post a Comment