Friday, January 3, 2020

दीपिका के साथ फिल्म करना चाहते हैं कार्तिक, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर पूछा- है किसी डायरेक्टर में दम

बॉलीवुड डेस्क. धीमे-धीमे चैलेंज के बाद कार्तिक आर्यन-दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा- है किसी डायरेक्टर में दम। इस फोटो से कार्तिक की तमन्ना जाहिर हो रही है कि वे दीपिका पादुकोण के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहते हैं।

दीपिका ने दिया रिप्लाय : कार्तिक ने जो फोटो शेयर किया है उसमें दीपिका ओम शांति ओम में निभाए रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। वहीं कार्तिक मैंने प्यार किया के सलमान वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो पर दीपिका ने भी कमेंट कर लिखा है- मजेदार कार्तिक, हालांकि ये तस्वीरें क्यों हैं? इसके बाद कार्तिक ने स्टोरी शेयर कर लिखा है- क्योंकि तबसे कायनात इस कोशिश में लगी है।

कार्तिक को एक बार और रिप्लाय करते हुए दीपिका ने लिखा है- अगर आप किसी चीज को सच्चे दिल से चाहो...। इस पूरी चर्चा से यह बात साफ हो रही है कि कार्तिक की दिली तमन्ना है कि वे दीपिका के साथ काम करना चाहते हैं।बात अगर दोनों के वर्क फ्रंट की करें तो दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन कर रही हैं। इसके अलावा वे कबीर खान की फिल्म '83' में भी नजर आएंगी। वहीं कार्तिक दोस्ताना 2, भूल भूलैया 2 में काम कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone | Kartik Aaryan On Deepika Padukone Instagram News Updates: Kartik Aaryan Instagram Post he wants to work with Deepika Padukone


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39zsPwi

No comments:

Post a Comment