Friday, January 3, 2020

फिल्म का टाइटल ट्रेक रिलीज, लॉन्चिंग पर इमोशनल हुईं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'छपाक' का टाइटल ट्रेक रिलीज हो गया है। गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, जबकि लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं। गुलजार फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता हैं। गाने में म्यूजिक शंकर एहसान लॉय का है। फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि टाइटल ट्रेक की लॉन्चिंग के मौके पर लक्ष्मी अग्रवाल भी पहुंची थीं। लॉन्चिंग केमौके पर लक्ष्मीइमोशनल होकर रोने लगीं। इसपर दीपिका ने उन्हें संभाला। इस दौरान गुलजार भी मंच परमौजूद रहे।

सेंसर बोर्ड ने दिया 'U' सर्टिफिकेट
डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' को सेंसर बोर्ड ने 'U' सर्टिफिकेट दिया है। खास बात यह है कि दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में किसी तरह की काटछांट नहीं की गई है। बोर्ड के फैसले पर मेघना ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "बहुत बड़ा सत्यापन। खासकर 'छपाक' जैसी फिल्मों के लिए 'U' सर्टिफिकेट मिलना मुश्किल होता है। सीबीएफसी द्वारा यह सत्यापन कि हर किसी को यह फिल्म देखनी चाहिए, 'छपाक' की बहुत बड़ी हौसला अफजाई है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chapaak title track released, Laxmi gone emotional at the launching


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QkMYP0

No comments:

Post a Comment