Wednesday, May 27, 2020

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने बेक किया चॉकलेट ब्राउनी केक, प्राउड मॉम ट्विंकल बोलीं- '17 साल पहले मैंने इसे प्रोड्यूस किया था'

लॉकडाउन के बाद से ही ट्विंकल खन्ना लगातार सोशल मीडिया पर परिवार से जुड़ी मजेदार पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में घर पर बेटे के हाथ से बना चॉकलेट ब्राउनी केक खाकर ट्विंकल काफी प्राउड फील कर रही हैं जिसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है।
मंगलवार के दिन ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से केक की तस्वीर शेयर की है। स्वादिष्ट नजर आ रहे केक को उनके बेटे आरव ने बेक किया है। इस बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्विंकल लिखती हैं, 'जब मेरे ओवन (गर्भ) में बन (बेटा) था, तब मुझे नहीं पता था कि मैं भविष्य के शेफ को जन्म दे रही हूं। मैंने इसे 17 साल पहले बनाया और बाद में अब इसने चैरी कम्पोट के साथ चॉकलेट ब्राउनी केक बनाया। प्राउड मॉम मूमेंट'। अक्षय कुमार भी एक बेहतरीन शेफ हैं और अकसर घरवालों के लिए कुक करते हैं। उन्हीं की राह में अब बेटे आरव भी चल पड़े हैं।

ट्विंकल लगातार ही खाने की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। ईद के मौके पर भी घर में बने खिचड़े की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी नानी को याद किया था। उन्होंने बताया कि हर साल वो नानी के हाथों का बना खिचड़ा खाती थीं जिसके साथ उन्हें एक सजा हुआ लिफाफा भी ईदी के तौर पर मिलता था। हालांकि इस साल ऐसा नहीं हुआ है।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar's son Aarav baked chocolate brownie cake, Proud Mom Twinkle shared a funny post


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3emR0Q1

No comments:

Post a Comment