Sunday, May 31, 2020

जायरा वसीम अकाउंट डिलीट करने के एक दिन बाद दोबारा हुईं एक्टिव, लिखा- इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत

अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट कोटेम्परेरी तौर पर डिलीट करने वाली दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने कम बैक ट्वीट में लिखा कि मैं भी इंसान हूं और मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत है। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जायरा लगातार सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट कर रही हैं, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है।

इस ट्वीट के जवाब में जायरा ने लिखा- उन्हें भी ब्रेक लेने का हक है

जायरा के ट्विटर पर एक्टिव होते ही एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपने अकाउंट डिएक्टिवेट क्यों किए थे? इस पर जायरा ने जवाब दिया- मैं केवल एक इंसान हूं और मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत है। जब मेरे भीतर और आसपास चल रही आवाजें हद से ज्यादा बढ़ जाएं तो मुझे हर चीज से ब्रेक लेने की इजाजत है।


टिड्डियों के हमले को दैवीय कोप से जोड़ा था
दरअसल, गुरुवार को जायरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुरान की एक आयत शेयर की थी। इसमें टिड्डियों के हमले का जिक्र था। जायरा ने इस ट्वीट को इंसान के घमंड से जोड़ा था। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा कि मैं जायरा को पसंद करता हूं, लेकिन यह ट्वीट बेवकूफी भरा और बुरा है। लोग टिड्डी दल के हमले, बाढ़ और कोविड से जूझ रहे हैं, परेशान हैं और वे इसे दैवीय कोप से जोड़ रही हैं।

स्काई इज पिंक थी जायरा की आखिरी मूवी
पिछले साल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने एक्टिंग से नाता तोड़ लिया था। तब उन्होंने कहा था कि वह अपने इस काम से खुश नहीं हैं, क्योंकि यह उनकी आस्था और धर्म के आड़े आता है। उन्होंने कहा था- मुझे ऐसा लगता है कि लंबे अरसे से मैं कुछ और बनने के लिए संघर्ष कर रही थी।

नहीं हटाई विवादित पोस्ट

जायरा आमिर खान के साथ दंगल, सीक्रेट सुपर स्टार में काम कर चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म स्काई इज पिंक थी। इस फिल्म में जायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी थे। हालांकि इतनी आलोचना झेलने के बावजूद जायरा ने ट्विटर और इंस्टग्राम से यह पोस्ट डिलीट नहीं की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Zaira Wasimm became active again on Social Media one day after deleting account and wrote- I am a human being, I am also allowed to take a break


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BbI5CG

No comments:

Post a Comment