Wednesday, May 27, 2020

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया बच्चों के साथ मस्ती भरी बातचीत का वीडियो, लिखा- 'हां जी वाले लड़के फिर आ गए'

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें वे दो पहाड़ी बच्चों से बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वे दोनों में से एक लड़के से उसकी क्लास और स्कूल का नाम पूछते हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हां जी वाले लड़के फिर आ गए।' इससे पहले भी उन्होंने इन लड़कों के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो में कार्तिक के साथ दो लड़के दिखाई दे रहे हैं। जिनमें से एक से वे पूछते हैं, 'कौन सी क्लास में हो?' तो वो बताता है कि 9th में। फिर वे पूछते हैं, 'स्कूल यहां पे ऊपर है?'। तो वो कहता है, 'हांजी'। इसके बाद वे स्कूल का नाम पूछते हैं। तो वो लड़का कहता है, 'गवर्नमेंट सीनियर सकेंड्री स्कूल, भटसेरी'। कार्तिक को समझ नहीं आता है तो वो दोबारा पूछते हैं। तब फिर वो कहता है, 'गवर्नमेंट सीनियर सकेंड्री स्कूल, भटसेरी'।

हिमाचल प्रदेश का है वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने ये तो नहीं बताया कि ये कहां का है, लेकिन वीडियो में उस बच्चे ने जिस भटसेरी जगह का जिक्र किया है, वो हिमाचल प्रदेश में है। ऐसे में उम्मीद है कि कार्तिक ने ये वीडियो अपनी फिल्म 'लव आजकल' की शूटिंग के दौरान बनाया होगा। इससे पहले भी उन्होंने इन दोनों लड़कों के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

लड़के का टोन सुन कार्तिक को आई हंसी

22 अप्रैल को शेयर किए वीडियो में कार्तिक ने उसी लड़के से पूछा था, 'तुम लोग फिल्में देखते हो यहां पे?' को वो कहता है, 'हांजी'। फिर कार्तिक ने पूछा 'मेरी कोई फिल्म देखी है?'। तो वो कहता है, 'हांजी'। कार्तिक पूछते हैं, 'कौन सी?' तो वो लड़का नाम बताते हुए कहता है, 'लुक्का छुप्पी'। इसके बाद वे हंसते हुए कहते हैं, 'इसका फोड़ दे वापस से, थप्पड़ मत मार देना।' उस लड़के का अजीब टोन सुनकर कार्तिक को जोर की हंसी आ जाती है।


##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कार्तिक आर्यन को इन बच्चों के साथ बात करके बहुत मजा आया। (फोटो/वीडियो कार्तिक आर्यन की इंस्टाग्राम वॉल से)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3c9Jc2y

No comments:

Post a Comment