Thursday, May 28, 2020

आटा मेकर के ऐड पर आलोचना झेल रहीं हेमा मालिनी ने कहा- सभी वर्गों का सम्मान करती हूं, जो दिखाया गया वह मेरे उसूलों के खिलाफ

आटा और ब्रेड मेकर के ऐड को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहीं हेमा मालिनी ने ट्विटर पर सफाई दी है। विज्ञापन को लेकर हेमा मालिनी पर भेदभाव को बढ़ावा देने का आरोप लग रहे थे। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा कि विज्ञापन में जो दिखाया गया है, वह मेरे उसूलों के खिलाफ है। मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं। हेमा मालिनी ने कहा कि कंपनी के चेयरमैन ने भी इस ऐड पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। इस ब्रैंड को हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल लंबे अरसे से प्रमोट कर रही हैं।

विज्ञापन पर विवाद क्यों हुआ?
कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान इस कंपनी का एक विज्ञापन सामने आया। इसमें कहा गया- क्या आप अपनी मेड को हाथों से आटा गूंथने देंगे? उनके हाथ संक्रमित हो सकते हैं। विज्ञापन में कंपनी ने अपने आटा और ब्रेड मेकर का इस्तेमाल करने की बात कही, साथ ही शुद्धता और स्वास्थ्य के साथ समझौता न करने की सलाह दी थी। इस विज्ञापन पर कई ट्विटर यूजर्स ने हेमा मालिनी की आलोचना की थी और भेदभाव को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

##

कंपनी ने विज्ञापन पर क्या कहा?
कंपनी के चेयरमैन महेश गुप्ता ने ट्विटर पर विज्ञापन को लेकर सफाई दी है। उन्होंने लिखा- आटा मेकर के इस विज्ञापन को पब्लिश करने के लिए हमारी माफी मांगते हैं। हमारी मंशा गलत नहीं थी, लेकिन इसे गलत तरीके से प्रसारित किया गया। हमने यह विज्ञापन हटा लिया है। हम समाज के हर वर्ग का सम्मान करते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hema Malini clarification on the advertisement of caste-class discrimination wrote Views expressed against my values and unfair


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3d8Phxy

No comments:

Post a Comment