Saturday, May 30, 2020

कोरोना के बीच कास्टिंग की फेक न्यूज फैलाने वालों पर भड़के अक्षय कुमार, प्रोडक्शन ने नहीं की 'फिलहाल 2' गाने की कास्टिंग

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का साल 2019 में आया गाना फिलहाल काफी पॉपुलर हुआ था। लॉकडाउन के बीच ही अब खबरें आ रही हैं कि इसका दूसरा भाग भी बनने जा रहा है। इसके अलावा गाने की कास्टिंग की खबरें भी खूब सुर्खियों में है हालांकि ये खबर पूरी तरह गलत है। इस मामले पर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फैंस को सतर्क किया है।

हाल ही में गाने के प्रोडक्शन देसी मेलोडीज ने एक प्रेस नोट रिलीज करते हुए कास्टिंग की खबरों को गलत ठहराया था। नोटिस में साफ तौर पर लिखा गया है कि बैनर या प्रोडक्शन द्वारा फिलहाल 2 गाने की कोई कास्टिंग नहीं की जा रही है। फिलहाल 2 गाने में भी पुरानी कास्टिंग ही रखी जाएगी।

इस नोटिस को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी फैंस को जागरुक किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्टिंग भी हो रही है। इसके साथ उन्होंने प्रोडक्शन का ऑफिशियल नोटिस भी शेयर किया है। गौरतलब है कि इस गाने को बी प्राक ने आवाज दी है वहीं जानी ने इसके लिरिक्स बनाए हैं। नोटिस में बताया गया है कि देश की स्थिति सामान्य होते ही फिलहाल 2 लाया जाएगा, जिसमें नुपुर और अक्षय ही नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar gets furious over the spreading fake news of casting among Corona, production did not casting for 'filhaal2' song


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/302EGkj

No comments:

Post a Comment