Thursday, May 28, 2020

2020 में मां बनना चाहती थीं कॉमेडियन भारती सिंह लेकिन कोरोनावायरस के कारण टाल दी फैमिली प्लानिंग

लॉकडाउन का असर सबकी जिंदगी पर किसी न किसी रूप में पड़ा है। इससे कॉमेडियन भारती सिंह भी अछूती नहीं हैं। हाल ही में भारती ने एक इंटरव्यू में कोरोना के कारण पर्सनल लाइफ में आए बदलाव पर बात की है।

भारती ने टेलीचक्कर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं इस समयमां बनना चाहती थी। यहां तक कि मैंने और हर्ष ने 2020 में फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचा था। सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं लेकिन कोरोनावायरस के बाद हमने प्लान बदल दिया।'

भारती ने आगे कहा, ‘मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। मैं इतनी टेंशन में बेबी प्लान नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा एक स्वस्थ माहौल में पैदा हो।

मौजूदा समय में हॉस्पिटल जाना भी बेहद रिस्की है और प्रेग्नेंट होने के बादबार-बार रेगुलर चेक-अप के लिए डॉक्टर के पास जाना ही पड़ता है। बच्चे की लाइफ को रिस्क में डालने की बजाए किसी और समय बेबी प्लान करना ही ठीक है।’

ढाई साल पहलेकी थी शादी: भारती ने 7 साल के रिलेशनशिप के बाद हर्ष लिम्बचिया से 3, दिसंबर, 2017 को शादी की थी। दोनों की मुलाकात कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी। हर्ष पेशे से राइटर हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Comedian Bharti Singh says she was planning for a baby but delayed it due to Covid-19 pandemic


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BduNWt

No comments:

Post a Comment