Monday, September 30, 2019

उधम सिंह की बायोपिक के लिए विकी कौशल ने 3 महीने में घटाया 13 किलो वजन

बॉलीवुड डेस्क.पिछले कुछ दिनों विक्की कौशल पब्लिक इवेंट्स और अवॉर्ड शो में एक नए अवतार में देखा जा रहा है। जब उनके इस अवतार के बारे में पड़ताल की गईतो पताचला कि विक्की ने महज तीन महीने के अंदर 13 किलो वजन घटा लिया है। उनकी यह तैयारी शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए है, जिसमें उन्हें 20 साल का युवा नजर आना है।

शूजित हुए बेहद प्रभावित : सूत्रों के अनुसार शूजित सरकार की अगली फिल्म उधम सिंह में विक्की उनके युवा रूप को निभाने के लिए यह तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बहुत सारा वजन कम कर लिया है। 20 साल के नौजवान का रोल करने के लिए विक्की का यह कमिटमेंट देखकर शूजित उनसे बेहद प्रभावित हुए हैं।

##

अक्टूबर से शुरू हो रहा 25 दिन का शेड्यूल : विक्की के बारे में यह फेमस है कि वे फूडी हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने डाइट कंट्रोल के साथ पूरे तीन महीने में यह लुक पाया है। इसके साथ वे कोई समझौता नहीं करना चाहते इसलिए अपने ट्रेनर के निर्देशन में वे यह कर रहे हैं। फिल्म का अगला शेड्यूल अमृतसर पंजाब में अक्टूबर फर्स्ट वीक से शुरू हो रहा है।

तख्त के लिए बढ़ाना होगा वजन : न्यूज वेबसाइट एचटी के अनुसार उधम सिंह की फिल्म कम्पलीट करने के तुरंत बाद उन्हें करन जौहर की फिल्म तख्त के लिए अपने वास्तविक वजन में वापस लौटना होगा या फिर और ज्यादाबढ़ाना होगा।तख्त में वे मुगल शासक औरंगजेब की भूमिका निभाते नजर आएंगे। तख्त की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू होने वाली है।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vicky Kaushal lost 13 kilos in just three months for Udham Singh biopic


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2mUrX1T

No comments:

Post a Comment