Wednesday, September 25, 2019

4 सप्ताह नहीं, 105 दिन चलेगा 13वां सीजन, ग्रैंड फिनाले की तारीख भी हो चुकी हैं फाइनल

टीवी डेस्क (किरण जैन). विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन 29 सितंबर से टेलीकास्ट होगा। इसके फिनाले को लेकर अभी से काफी चर्चा है। कुछ हफ्ते पहले शो के मेकर्स ने पहला प्रोमो जारी किया था, जिसमें सलमान खान को शेफ के लुक में खिचड़ी बनाते हुए देखा गया था। प्रोमो में उन्होंने कहा कि शो 4 सप्ताह में अपने समापन को प्रसारित करेगा, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि शो एक सप्ताह में खत्म हो जाएगा। हालांकि, सच्चाई यह है कि हर सीजन की तरह यह सीजन भी तीन महीने से ज्यादा चलेगा।

फिनाले की तारीख तय

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "हां, प्रीमियर एपिसोड के 4 सप्ताह बाद शो में एक मोड़ है। लेकिन यहां शो का समापन नहीं होगा। पिछले सीजन की तरह, इस सीजन को भी 105 दिनों के लिए ऑन-एयर किया जाएगा। निर्माताओं ने फिनाले एपिसोड के लिए सलमान की तारीख को पहले ही लॉक कर दिया है। इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा।"

लॉन्च पर सलमान ने कही थी ट्विस्ट की बात

पिछले दिनों 'बिग बॉस 13' के लॉन्च पर सलमान खान ने इसमें होने वाले ट्विस्ट और टर्न के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, "एक प्रोमो में यह कहा गया था कि फिनाले 4 सप्ताह में होगा, जिसके बाद एक बड़ा ट्विस्ट आएगा। लेकिन मैं साफ करना चाहता हूं कि 29 सितंबर को शो ऑनएयर होगा। एक महीने में हम फिनाले दिखाएंगे और उसके बाद अगले दो महीनों के लिए ऑडियंस को कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सलमान खान \'बिग बॉस 13\' के एक प्रोमो में।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2mBtHwk

No comments:

Post a Comment