Friday, September 27, 2019

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा; डांस सीखने रोज रात सोने से पहले देखते थे ऋतिक के डांस वाले वीडियो

बॉलीवुड डेस्क.फिल्म 'वॉर' में ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे टाइगर ने अपनीडांस ट्रेनिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। टाइगर ने बताया कि वे हर रात सोने से पहले ऋतिक के डांस वीडियो देखा करते थे। इन दोनों की यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

सोने से पहले देखता है डांस वीडियो : टाइगर ने मिड डे को दिए इंटरव्यू मेंबताया-"मैंने अपनी पूरी लाइफ में केवल उन्हें ही देखा है। मेरा उनके साथ रिश्ता गुरु-शिष्य का है। टाइगर कहते हैं उनमें और मुझमें जो भी समानताएं हैं वे संयाेग नहीं हैं। मैं हमेशा उनकी तरह बनने के बारे में सोचता था।जैसे मैं यह जानता था कि मैं उनकी तरह डांस करना चाहता था। इसलिए, मैं सोने से पहले हर रात ऋतिक का ही एक गाना देखता था। मैं स्टेप्स के बारे में सोचकर सो जाता था। अगली सुबह, मैं उन स्टेप्स को फिर से करता था। यही मेरी ट्रेनिंग थी।"

किया पहली मुलाकात का जिक्र : टाइगर ने ऋतिक से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि 2006 के दौरान जब मैं 14 साल का था, मेरा एक दोस्त मुझे उस जिम में लेकर गया जहां ऋतिक आते थे। वे मुझे देखकर खुश हुए क्योंकि 1993 में किंग अंकल के समय से वे मुझे जानते थे। वे फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और पापा ने फिल्म में थे। क्योंकि उस वक्त मैं छोटा था तो उनसे मिल चुका था। इसके बाद हमारी मुलाकात एक अवॉर्ड शो में हुई जहां उन्होंने मुझे बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड दिया था। हमने उस वक्त स्टेज पर साथ में डांस भी किया था।

एक-दूसरे के फोटो वाली टी-शर्ट पहन रहे दोनों : पिछले 15 दिनों से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे दोनों स्टार्स ने खास स्ट्रेटेजी अपनाई है। दोनों अलग-अलग प्रमोशन कर रहे हैं और साथ ही इन दोनों को एक दूसरे की फोटो वाली टी-शर्ट पहनकर प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
tiger said he wanted to dance like hrithik so he watched his song every night before sleep


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2nIAfty

No comments:

Post a Comment