Wednesday, September 25, 2019

सलमान ने ली कंटेस्टेंट्स और उन्हें काम दिलाने की नैतिक जिम्मेदारी, बोले- शो को हैंडल करना मुश्किल

टीवी डेस्क. सलमान खान का कहना है कि 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने वालों को काम दिलाना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने यह बात हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कही। बकौल सलमान, "कभी-कभी कंटेस्टेंट्स जाने-अनजाने में कुछ गलत कर जाते हैं। ऐसे यह सुनिश्चित करना मेरा फर्ज बनता है कि शो से बाहर जाने के बाद उन्हें ज्यादा से ज्यादा काम मिले और वे पहले जैसे ही बेहतर इंसान बन जाएं।"

टीवी पर आया तो लोग मेरी फिल्में भूल गए : सलमान

सलमान की मानें तो फिल्म, टीवी और वेब तीनों में से सबसे ज्यादा पहुंच टीवी की है। वे कहते हैं, "जब मैंने 'दस का दम' (2008) से टीवी पर डेब्यू किया तो लोग मेरी फिल्मों को भूल गए थे। शो के दूसरे सप्ताह तक उन्हें मेरी कोई भी फिल्म याद नहीं थी। वे 'मैंने प्यार क्यों किया', 'करन अर्जुन' आदि सब भूल गए, याद रहा तो सिर्फ 'दस का दम'। फिर जब 'बिग बॉस'(2010) में आया। इसमें आम आदमी से जुड़ने के लिए आया था। लेकिन इसे हैंडल करना बेहद मुश्किल है।"

फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार 'भारत' में नजर आए सलमान की अगली फिल्म 'दबंग 3' है, जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और प्रमोद खन्ना की अहम भूमिका है। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सलमान खान।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ltibmI

No comments:

Post a Comment