Tuesday, September 24, 2019

एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

जोधपुर. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े एक शूटर ने काला हिरण शिकार में दोषी करार दिए गए फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। सोशल मीडिया पर जारी इस धमकी के मैसेज वायरल हो रहे है। स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी के ग्रुप सोपू के फेसबुक पेज पर गैरी शूटर ने सलमान खान के चित्र पर लाल क्रॉस लगाकर लिखा है कि सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन विश्नोई समाज और सोपू की पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है, सोपू की अदालत में तू दोषी है सलमान। सलाम शहीदा नु।


गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई स्वयं इस ग्रुप से जुड़ा रह चुका है। कुछ माह पूर्व जोधपुर कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान पुलिस की उपस्थिति में सलमान खान को मारने की खुलेआम धमकी दी थी। इसके बाद जोधपुर में पेशी पर आए सलमान को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की गई थी। अब एक बार फिर सलमान तीन दिन पश्चात 27 सितम्बर को कोर्ट में उपस्थिति दर्ज कराने जोधपुर आना है। ऐसे में पुलिस इस धमकी को गंभीरता से ले रही है। पुलिस का कहना है कि सलमान को जोधपुर में पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की जाती रही है। इस बार भी उनके यहां आने पर ऐसा ही होगा। साथ ही धमकी देने के ताजा मामले की जांच की जा रही है।

सतर्क हुई पुलिस : इस पोस्ट के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। डीजीपी धर्मेन्द्र यादव ने कहा है कि पुलिस सतर्क हो चुकी है। जब भी सलमान यहां आएंगे उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। सलमान खान की 27 सितम्बर को ब्लैकबक केस की सुनवाई के लिए जोधपुर कोर्ट में सुनवाई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सलमान की फोटो पर क्रॉस लगा कर जान से मारने की धमकी दी गई है।
सलमान को दी गई धमकी में यह मैसेज लिखा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2l1kU6z

No comments:

Post a Comment