Monday, April 27, 2020

मैपिंग की मदद से ‘बॉबी’ फिल्म के ऋषि कपूर बन गए करण जौहर, वीडियो शेयर करते हुए बोले- ‘आपको हंसने की इजाजत है’ 

लॉकडाउन के बीच फिल्म मेकर करण जौहर लगातार अपने बच्चों के साथ वाली वीडियोज से खूब एंटरटेन कर रहे हैं। अब करण लॉकडाउन विद जौहर्स के बाद एक नया वीडियो लेकर आए हैं जिसमें वो मैपिंग की मदद से फिल्म ‘बॉबी’ के किरदार में गाना गाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो करण के एक फैन द्वारा उन्हें गिफ्ट की गई है।

करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म बॉबी का गाना मैं शायर तो नहीं का वीडियो शेयर किया है। दिखाया गया है कि इस वीडियो में ऋषि कपूर के बजाय करण जौहर नजर आ रहे हैं। दरअसल ये मेपिंक तकनीक के इस्तेमाल से किया गया है। इसे देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि ये मैपिंग से किया गया है या असल है।

वीडियो शेयर करते हुए करण लिखते हैं, ‘फेस मैपिंग का जादू। राज कपूर हमेशा से मेरे पसंदीदा फिल्म मेकर रहे हैं। और ऋषि कपूर मेरे पसंदीदा एक्टर। इसे मुझे संदीप ने तौहफे में दिया है। मैं उन्हें इसके लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैं आप सब से कहना चाहता हूं कि प्लीज इसे देखकर हंसे। आपको हंसने की पूरी इजाजत है’।

फिल्म बॉबी में नजर आए ऋषि कपूर।

फिल्म ‘बॉबी’ को साल 1973 में रिलीज किया गया था जिसमें ऋषि कपूर डिंपल कपाड़िया के साथ पहली बार लीड किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म एक हिट साबित हुई थी। इसी फिल्म के गाने मैं शायर तो नहीं को मैपिंग तकनीक से बदला गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karan Johar became Rishi Kapoor of 'Bobby' film with the help of face mapping, sharing the video - 'You are allowed to laugh'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35bMuR3

No comments:

Post a Comment