Monday, April 27, 2020

शिल्पा शेट्टी ने स्वास्थ्यकर्मियों के सपोर्ट में आवाज उठाने की अपील की, नॉमिनेट करने के लिए रवीना को शुक्रिया कहा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट परएक नया वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लोगों से अपने आसपास सेवाएं दे रहे डॉक्टर्स, नर्सेस और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ हो रही हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की। उन्होंने '#जीतेगा इंडिया #जीतेंगे हम' नाम के इस अभियान के लिए नॉमिनेट करने पर रवीना टंडन का आभार भी जताया।

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'मुझे नॉमिनेट करने और इस अद्भुत पहल का हिस्सा बनाने के लिए मेरी प्रिय रवीना टंडन आपको धन्यवाद। मेरे सभी साथी नागरिकगणकृपया अपने आसपास देखें और उन योद्धाओं के लिए खड़े हो जाएं जो हमारे समाज को सुरक्षित रखने के लिए चौबीसों घंटे अथक प्रयास कर रहे हैं। विनम्र अनुरोध है कि कृपया इन नायकों के साथ सम्मान से पेश आएं, झूठ व गलत अफवाहों का पर्दाफाश करें और अपने स्तर पर झूठी खबरों को फैलने से रोकें। चलो हम अपने हिस्से का छोटा सा करते हैं, ये महामारी के खिलाफ एकजुट होने का समय है।'
'मैं इस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए शमिता शेट्टी, फराह खान कुंदर और अभिन्यु दासानी को नॉमिनेट करती हूं।'

वीडियो में बोलीं- आवाज तो उठा सकते हैं

वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'नमस्ते दोस्तों, मैं उम्मीद करती हूं कि इस कोरोना महामारी के दौरान आप और आपका परिवार सुरक्षित हैं और अच्छे स्वास्थ्य में हैं। बस मेरी आपसे गुजारिश है कि कुछ समय निकालकर उन तमाम डॉक्टर्स, नर्सेस और उन हेल्थकेयर वर्कर्स के बलिदान को भी थोड़ा सा याद कर लें। ऐसे बहुत सारे सोशल वर्कर्स हैं, जिन्हें अपनी सोसायटीज में, मोहल्ले में और सरेआम... हिंसा और आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। मेरा आप सब से ये निवेदन है कि हमारे डॉक्टर्स और नर्सेस के खिलाफ ऐसी किसी भी हरकत को आप अपने स्तर पर रोकें। अगर हम और कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम उन लोगों की सुरक्षा के लिए आवाज तो उठा सकते हैं। इंसानियत के नाते जो अपनी जान दांव पर लगाकर हमें बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।'

रवीना ने दो दिन पहले वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी, सोनू सूद और जॉन अब्राहम को नॉमिनेट किया था।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शिल्पा शेट्टी ने #जीतेगाइंडिया #जीतेंगेहम अभियान के लिए फराह खान कुंदर, शमिता शेट्टी और अभिमन्यु दासानी को नॉमिनेट किया है। (फोटो/वीडियो साभारः शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया अकाउंट से)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2W4m2Vd

No comments:

Post a Comment