Wednesday, April 29, 2020

चोरी छुपे तस्वीर ले रही थीं जैकलीन फर्नांडिस, रंगे हाथ पकड़कर सलमान खान ने शेयर की मजेदार पोस्ट

लॉकडाउन के बाद से ही जैकलीन फर्नांडिस सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस में ही हैं। दोनों कुछ ही दिनों के लिए फार्महाउस पहुंचे थे मगर अब वहीं फंस कर रह गए हैं। ऐसे में दोनों लगातार अपनी मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने जिम करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस जैकलीन चोरी छुपे उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करते नजर आ रही हैं। फैंस के साथ फोटो शेयर करते हुए सलमान ने मजेदार कैप्शन लिखा है।

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम से वर्कआउट करते हुए एक फोटो शेयर की है। पसीने से भीगे हुए सलमान के पीछे एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस उनकी चुपके से फोटो लेते दिख रही हैं। जैकलीन की चोरी पकड़ते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, ‘जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके तस्वीर लेते हुए पकड़ा गई हैं। इसने इसके बाद एक और तस्वीर ली है जो वो खुद शेयर करेंगीं’। नए वर्कआउट पार्टनर्स सलमान- जैकलीन की इस तस्वीर को कई सारे लाइक्स मिल रहे हैं।

लॉकडाउन के बाद से ही जैकलीन पनवेल फार्म हाउस में ठहरी हुई हैं। जैकलीन गेंदा फूल गाने के रिलीज होने के एक दिन पहले यानि 25 मार्च को फार्म हाउस पहुंची थी जहां से दोनों की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी। वीडियो में दोनों बादशाह से फेसटाइम करते दिख रहे हैं। इसके अलावा भी जैकलीन ने सलमान के घोड़ों के साथ होर्सराइडिंग की तस्वीरों से भी फैंस को हिंट दिया था।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jacqueline Fernandes was taking Salman Khan's photo secretely, actor cought her and shared a post


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Yd6BwR

No comments:

Post a Comment