Sunday, April 26, 2020

इंस्टाग्राम पर अर्चना के फॉलोअर्स की संख्या पांच लाख के पार हुई, एक्ट्रेस ने कहा- मेरे पास रोज हजार से ज्यादा मैसेज आते हैं

देश में जारी लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस अर्चना पूरनसिंह को एक खुशखबरी मिली। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 5 लाख के पार हो गई। इस बात की खुशी उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जताई। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, 'आप सभी को आधा मिलियन (पांच लाख) बार धन्यवाद, कभी-कभी शब्द अपर्याप्त हो जाते हैं, जैसे कि अभी।'

अपने शेयर किए वीडियो में अर्चना बेहद खुश दिखाई दीं। वे कहती हैं, 'हे.... 5 लाख आधा मिलियन... थैंक यू इंस्टा फैमिली लगातार बढ़ने के लिए। ढेर सारे प्यार और फॉलो करने के लिए आपका शुक्रिया। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, जब मैं आपके मैसेजेस पढ़ती हूं, कभी-कभी मैं रिप्लाई नहीं कर पाती। पर कोशिश करती हूं सबको रिप्लाई करने के लिए, लेकिन अब मेरा अंगूठा भी दुखता है। क्योंकि रोजाना एक हजार से ज्यादा मैसेजेस मेरे पास आते हैं और इस प्यार के लिए धन्यवाद।'

इंस्टा परिवार को शुक्रिया कहा

आगे उन्होंने कहा, 'इस प्यार को यूं ही लगातार बढ़ते और फलते फूलते रहने दीजिए। आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया। मैं दिल की गहराइयों से आपको धन्यवाद दे रही हूं। आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया, मैं बहुत खुश हूं कि इस लॉकडाउन के टाइम पर मैं आपके साथकुछ ऐसे वीडियोज शेयर कर सकी, जो आपको पसंद आए। मैंने लॉकडाउन में अपनी लाइफ को खुद केसाथ और अपने परिवार के साथ शेयर किया।आप मेराइंस्टा परिवार हैं। थैंक यू'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लॉकडाउन के दौरान अर्चना पूरनसिंह ने अपनी हाउसमैड भाग्यश्री को भी फेमस कर दिया है। वे उसके साथ बातचीत के वीडियो शेयर करती हैं। (फोटो/वीडियो साभारः अर्चना के सोशल मीडिया अकाउंट से)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VUM5OK

No comments:

Post a Comment