Wednesday, October 23, 2019

टैग के साथ ड्रेस पहनने पर उड़ा जाह्नवी का मजाक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड डेस्क. बिना टैग हटाए ड्रेस पहनकर निकली जाह्नवी कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जहां वे पीले रंग की ड्रेस पहने हुए क्लासेस से बाहर आ रही हैं। अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में रहने वाली जाह्नवी कपूर इस बार ड्रेस के चलते ट्रोल हो गईं। इतना ही नहीं कार के डैशबोर्ड पर पैर रखकर बैठने के कारण यूजर्स ने उन्हें मैनरलेस करार दिया है।

जिम लुक में नजर आने वाली जाह्नवी कपूर क्लासेस से बाहर अपनी कार की तरफ जा रही थी। इस दौरान वे एक पीले रंग की ड्रेस में थी, लेकिन वे इस ड्रेस का टैग हटाना भूल गई। मीडिया की नजर में रहने वाली जाह्नवी की यह तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है। इसके बाद जब जाह्नवी कार में बैठी तो उन्होंने अपना पैर डैशबोर्ड पर रख लिया था। इस तरह से बैठने पर यूजर्स ने कहा कि उनमे तमीज नहीं है।

जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। जह्नान्वी ने अपने करियर की शुरुआत शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ आई "धड़क" फिल्म से की थी। फिलहाल वे कार्तिक आर्यन और न्यूकमर लक्ष्य के साथ "दोस्ताना 2" के काम में व्यस्त हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jahnavi mocked at wearing dress with tag, video viral on social media


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35XtiXl

No comments:

Post a Comment