Tuesday, October 22, 2019

राजकुमार राव ने बताई अपनी कहानी, कहा- कई बार मौके आए कि भूखा रहना पड़ा

बॉलीवुड डेस्क. इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में शुमारराजकुमार राव ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। राजकुमार ने कहा कि स्कूल के समय में उनके पास फीस के भी पैसे नहीं हुआ करते थे, सालों तक टीचर्स ने उनकी स्कूल फीस चुकाई। इतना ही नहीं मुंबई में रहने के दौरान कई मौके आए जब उन्हें खाना तक नहीं मिला। फिलहाल राजकुमार राव फिल्म "मेड इन चाइना" के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

  1. इंडस्ट्री में जमने से पहले राजकुमार राव एक छोटे से घर में रहा करते थे। राजकुमार ने बताया मैं तब 7000 रुपए किराया दिया करता था, जो कि मेरे हिसाब से काफी ज्यादा था। मुझे यहां रहने के लिए करीब 15 से 20 हजार रुपए की जरूरत थी, लेकिन उसी समय मेरे पास मैसेज आया कि मेरे खाते में 18 रुपए बाकी हैं। उन्होंने बताया कि कई बार भूखे रहने की नौबत भी आई। राजकुमार ने बताया कि जब ऑडिशन देने मैं और मेरा दोस्त विनोद बाइक से जाते थे तो चेहरा खराब हो जाता था, लेकिन उस समय हम गुलाबजल से चेहरा साफ कर समझते थे कि सब ठीक है। मुफलिसी में करियर की शुरूआत करने वाले राजकुमार कहते हैं कि उस समय हमें बिल्कुल पता नहीं था कि कैसे दिखना है या क्या पहनना है।

  2. नेशनल अवार्ड विनर राजकुमार राव के मुताबिक माता-पिता का सपना था कि वे एक्टर बनें। पिछले माह हुई पिता की मौत पर एक ही दिन की छुट्टी लेने वाले राव ने कहा कि एक्टर बनने पर मेरे पैरेंट्स को बहुत गर्व हुआ, वे मेरी उपलब्धी से बहुत खुश थे। 2010 में आई लव सेक्स और धोखा से करियर की शुरूआत करने वाले राजकुमार अब तब 19 अवार्ड जीत चुके हैं।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Rajkummar Rao said - there was nothing to eat, parents wanted me to become an actor


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2pEICaI

No comments:

Post a Comment