Thursday, October 31, 2019

फैन ने दी सलाह- अनिल कपूर को बनना चाहिए सीएम, जवाब मिला- मैं नायक ही ठीक हूं

बॉलीवुड डेस्क.महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच खींचतान जारी है। इस बीच एक फैन ने सलाह दी कि जब तक कोई हल नहीं निकलता अनिल कपूर को सीएम बनना चाहिए। फैन को उसके ट्वीट का परफेक्ट रिप्लाय देते हुए अनिल ने कहा- मैं नायक ही ठीक हूं ।

सबको पसंद आया था किरदार : विजय गुप्ता नाम के ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया - "महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है। देवेंद्र फडणवीसऔर आदित्य ठाकरेक्या सोच रहे हैं ??"

18 साल पहले आई थी फिल्म नायक:अनिल कपूर की फिल्म नायक 2001 में आई थी। जिसमें वे सीएम के चैलेंज एक दिन के सीएम बनने को एक्सेप्ट करते हैं। एक दिन में चलाई गई सरकार को देखकर लोग उनसे पॉलिटिक्स जॉइन करने के लिए कहते हैं। फिल्म का डायरेक्शन एस शंकर ने किया था। यह फिल्म 1999 में आई तमिल-तेलुगु फिल्म 'मुधालवन' का हिन्दी रीमेक थी।

13 मंत्री पद देने को भाजपा तैयार :महाराष्ट्र में एनडीए सरकार बनाने के लिए भाजपा शिवसेना को डिप्टी सीएम और13 मंत्री पद देने के लिए तैयार है,लेकिनगृह, राजस्व, वित्त औरनगरीय विकास जैसे विभाग देने के लिए तैयार नहीं। शिवसेना की नजर इन विभागों पर टिकीहै। पिछली सरकार में6 कैबिनेट और7 राज्यमंत्री पद दिए गएथे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, भाजपा को शिवसेना को उपमुख्यमंत्री पद देने में कोई समस्या नहीं है,लेकिन गृह मंत्री पद देने को तैयार नहीं है।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fan said Anil Kapoor should take charge as Maharashtra CM, actor replied Main Nayak hi theek hoon


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ow49ly

No comments:

Post a Comment