Saturday, October 26, 2019

पीएम मोदी के कैंपेन में शामिल हुए राजकुमार राव, करेंगे वंचितों की मदद की अपील

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान के तहत दो मिनट लंबी एड फिल्म 'इंडिया वाली दिवाली' में नजर आएंगे। उनसे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसी तरह के सरकारी अभियान 'भारत की लक्ष्मी' का हिस्सा रही हैं। वीडियो में, राजकुमार को पहली बार एक वॉइस ओवर में सुना जाएगा। साथ ही प्रसिद्ध टेलीविजन एक्टर्स को दिवाली के लिए उपहार पैक करते हुए देखा जाएगा।

इसके बाद वो पर्दे पर आकर दर्शकों को दिवाली के इस त्योहार को वंचित बच्चों के लिए भी विशेष बनाने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आएंगे। वीडियो में वे लोगों से उन लोगों को कपड़े, खिलौने और उपहार दान करने पर जोर दिया, जो इसे अपने दम पर इसे नहीं खरीद सकते। उनके लिए भी इस त्यौहार को खुशहाल त्यौहार बनाने को कहेंगे।

डायरेक्टर अंकित शर्मा ने कहा, " कैंपेन में विचार की सादगी अद्भुत थी और इसे विज़ुअल में भी अनुदित किया जाना था। इस वीडियो का ट्रीटमेंट और ग्रामर बहुत ही सरल करना था। राजकुमार राव ने इस एड फिल्म और अभियान में जबरदस्त विश्वसनीयता लाई। वह इस कला में माहिर हैं। यह स्पष्ट था कि वह वास्तव में इस अभियान में विश्वास रखते हैं, जिसका वो समर्थन कर रहे हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After Deepika Padukone, Rajkumar joins the campaign, will appeal to help the underprivileged


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Jq59z3

No comments:

Post a Comment