Saturday, October 26, 2019

पंकज त्रिपाठी ने माता पिता के साथ मनाई प्री दिवाली, एक ही दिन में वापस शूटिंग पर लौटे

बॉलीवुड डेस्क. पंकज त्रिपाठी के लिए यह साल काफी व्यस्तम साल चल रहा है। उनके एक के एक प्रोजेक्ट आते रहे और कुछ की तो शूटिंग में व्यस्त रहे। उन्हें जैसे ही दीपावली पर थोड़ा-सा वक्त मिला, उन्होंने अपने माता-पिता के साथ बिहार स्थित गोपालगंज में दीपावली मनाने का प्लान बनाया। काफी समय से फिल्म ‘83’, ‘कारगिल गर्ल’, ‘पंगा’, हॉलीवुड फिल्म ‘ढाका’, वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ आदि प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण पंकज अपने माता-पिता से ऐसे वक्त में भी नहीं मिल पाए थे, जब बिहार में बाढ़ जैसी स्थिति थी। खैर, अब अपने माता-पिता के पास पहुंचकर न सिर्फ बड़े खुश हैं, बल्कि प्री-दीवाली मनाकर वे दीपावली के दिन ही अपनी शूटिंग पर लौट गए हैं।

पंकज कहते हैं- ‘मुझे अपने गांव जाना बहुत अच्छा लगता है। अपने गांव से मेरा काफी जुड़ाव है। यह मेरा अपना तरीका है कि गांव पहुंचकर अपने आपको युवा फील करने लगता हूं। मुंबई की भाग-दौड़ लाइफ से दूर अपने गांव रहकर खुद को बतौर आर्टिस्ट तैयार करता हूं। मैं जानता हूं कि मुझे मां-बाप का आशीर्वाद लेना जरूरी था, इसलिए लक्ष्मी पूजन माता-पिता के साथ मनाना चाहता था। मेरा इस बार लंबी छुट्‌टी पर नहीं रहूंगा।’ बता दें कि पंकज दीपावली के दिन ही लौटकर अपने आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pankaj Tripathi celebrates pre-Diwali with parents, returns to shoot on same day


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2PvTe6L

No comments:

Post a Comment