Thursday, October 17, 2019

कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा के साथ नहीं दिखे कृष्णा अभिषेक, क्योंकि मामी ने ऐसा नहीं होने दिया

टीवी डेस्क. 'द कपिल शर्मा शो' में बीते हफ्ते गोविंदा अपने परिवार के साथ मेहमान के रूप में नजर आए थे। वे अपनी बेटी नर्मदा के म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता और बेटी नर्मदा भी उनके साथ ही थीं। खास बात ये रही कि शो में 'सपना' बनकर एक्ट करने वाले गोविंदा के भानजे कृष्णा अभिषेक अपने मामा के साथ स्टेज पर नहीं दिखे। वे शो के पहले सेगमेंट में तो थे, लेकिन गोविंदा फैमिली के आने के बाद नहीं दिखाई दिए। अभिषेक के मुताबिक उनकी मामी की नाराजगी के चलते शो के मेकर्स ने उन्हें वहां आने से मना कर दिया था।

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अभिषेक ने शो से स्टेज से नदारद रहने की वजह बताई। उन्होंने कहा, 'मुझे टीम ने कहा था कि सुनीता मामी नहीं चाहती कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं जो उनके साथ शूट होने वाला है। इसलिए उनकी एंट्री से पहले ही मेरे साथ एक सेगमेंट शूट कर लिया गया। ये दुखद और शॉकिंग था, क्योंकि मेरा कैरेक्टर (सपना) शो का महत्वपूर्ण हिस्सा है।'

बड़ा भाई होने के नाते चुप रहा

अपनी तकलीफ बताते हुए अभिषेक ने कहा, 'हालांकि मैंने किसी तरह का हंगामा नहीं करने का फैसला लिया, क्योंकि ये नर्मदा के लिए बड़ा दिन था और वे उसके एल्बम को प्रमोट करने ही आए थे। अगर एक बड़ा भाई होने के नाते मैं अपनी बहन के लिए इतना कर सकता हूं, तो मैं अपने बड़ों से भी ऐसी ही उम्मीद रखता हूं। ये दुखद है कि ऐसा कुछ हुआ, वो भी तब जबकि चीची मामा (गोविंदा) नहीं चाहते कि हम लड़ें या अपनी समस्या को लेकर सार्वजनिक रूप से कोई बात करें।'

ट्वीट की वजह से हुई गलतफहमी

सुनीता की नाराजगी के पीछे उस ट्वीट को वजह माना जाता है, जो अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने पिछले साल किया था। इस ट्वीट में कश्मीरा ने लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता को लगा कि ये कमेंट गोविंदा के लिए है और तब से ही वे नाराज हो गईं। हालांकि कृष्णा का कहना है कि वो कमेंट उनकी बहन आरती सिंह के लिए था और सुनीता मामी ने इसका गलत मतलब समझा। कृष्णा के मुताबिक वे गोविंदा मामा की नाराजगी को तो दूर कर चुके हैं लेकिन मामी उनसेअबतक नाराज हैं।

मामा से हो चुकी है सुलह

कृष्णा ने कहा, 'चीची मामा और मेरे बीच छह महीने पहले ही सुलह हो गई थी। इसके बाद मैं उनसे मिलने के लिए कई बार उनके घर जा चुका हूं और हम संपर्क में भी हैं। मैं 20 दिन पहले ही उनसे दुबई में मिला था और उन्होंने मामी के साथ रिश्ते को सुधारने के लिए कहा था, लेकिन वे अब भी नाराज हैं। मैं जो कुछ भी हूं सालों की अपनी कड़ी मेहनत की वजह से हूं। हां मामा ने मेरी मदद की थी, जब मैं नया-नया था। लेकिन हमने काम को लेकर कभी उनसे मदद नहीं मांगी। अगर ऐसा होता तो अब तक मैं कई फिल्मों में नजर आ चुका होता।' आगे उन्होंने बताया 'वक्त-वक्त पर मैंने ये स्पष्ट करने की कोशिश की कि वो पोस्ट मेरी बहन आरती के लिए थी। काश मामा एकबार सारी चीजों पर नजर डालते और हम अपने सारे मतभेदों को एक बार में हमेशा के लिए खत्म कर लेते।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कृष्णा अभिषेक (सबसे बाएं), गोविंदा और सुनीता आहूजा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2P1QRbc

No comments:

Post a Comment