Sunday, October 13, 2019

'एक तो कम जिंदगानी' की शूटिंग में नोरा के घुटनों पर लगी थी चोट, सामने आया फर्स्ट एड का वीडियो

बॉलीवुड डेस्क.नोरा फतेही फिल्म मरजावां के गाने 'एक तो कम जिंदगानी' से तारीफें बटोर रही हैं। यह गाना यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लेकिन, इस गाने की शूटिंग नोरा के लिए आसान नहीं रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान नोरा को घुटने में काफी चोट लगी थी और इसकी वजह से गाने की शूटिंग में भी देरी हुई।

साल में आए कई डांस नंबर :इस साल नोरा के कई गाने प्ले लिस्ट में टॉप पर रहे हैं। 'एक तो कम जिंदगानी' के अलावा वे बाटला हाउस में 'साकी-साकी' सॉन्ग में नजर आईं। इसके अलावा वे विकी कौशल के साथ बड़ापछताओगे' गाने में भी दिखीं। दोनों ही गाने काफी पॉपुलर रहे हैं।


सॉन्ग शूटिंग के रैप-अप कावीडियो : एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला ने यह वीडियो शेयर किया है। यहगाना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्माया गया है। शूटिंग के दौरान जब नोरा को चोट लगी थी, तो वे काफी तकलीफ में थीं। वीडियोमें नोरा अपनी चोट पर दवाई लगाती दिखाई दे रही हैं।

इनमें भी आएंगी नजर : मरजावां के गाने के अलावा नोरा रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के एक गाने में भी नजर आएंगी। इसमें नोरा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगी। नोरा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वह कास्ट और क्रू के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nora fatehi bruised her legs during the filming the song Ek Toh Kum Zindagani


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33pIsCy

No comments:

Post a Comment