Monday, October 14, 2019

आलिया भट्ट को भाभी बनाने के सवाल पर बोलीं करीना- उस दिन सबसे ज्यादा खुशी मुझे होगी

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहता है। यहां तक कि उनकी शादी की तारीख के कयास भी अक्सर लगाए जाते हैं। रविवार रात डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर ने जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019 में आलिया भट्ट से इसे लेकर ही सवाल किया। इवेंट के दौरान आलिया भट्ट और करीना कपूर(रणबीर की कजिन) ने एक परिचर्चा में हिस्सा लिया था, जिसे करन होस्ट कर रहे थे। इसी दौरान करन ने आलिया से पूछा, "क्या तुमने कभी कल्पना की है कि एक दिन तुम करीना की भाभी बन सकती हो?"

आलिया से पहले करीना ने दिया जवाब

करन के सवाल पर आलिया कुछ कहतीं, उससे पहले करीना ने जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, "उस दिन पूरी दुनिया में मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी।" हालांकि, इसके बाद आलिया ने भी शर्माते हुए कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा। लेकिन मैं इसे लेकर अभी भी नहीं सोचना चाहती।"

करन ने भी खींची टांग

आलिया की बात सुनने के बाद करन ने भी उनकी टांग खींची। करन ने कहा कि जिस दिन ऐसा होगा, उस दिन करीना के साथ वे भी बहुत खुश होंगे और थाली लेकर वहां खड़े होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर रणबीर से आलिया की शादी होती है तो उनका करियर भी करीना की तरह जबर्दस्त होगा।

करीना कपूर, आलिया भट्ट और करन जौहर।

बाद में आलिया और करीना एक दूसरे की तारीफ करती नजर आईं। करीना ने जहां आलिया को आज के जमाने की निडर और सबसे अच्छी एक्ट्रेसेस में से एक बताया तो वहीं आलिया ने करीना को अपनी प्रेरणा बताया और कहा कि उन्होंने उस धारणा को तोड़ा है, जिसके मुताबिक शादी के बाद लड़कियों का करियर खत्म हो जाता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करीना कपूर और आलिया भट्ट।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VFQRPy

No comments:

Post a Comment