Monday, October 14, 2019

गाना छोड़ नशा करने लगा था रियलटी शो विजेता अजमत, खोई पहचान पाने इंडियन आइडल में दिया ऑडिशन

टीवी डेस्क. अजमत हुसैन ने 2011 में सारेगामापा लिटिल चैम्प्स शो जीता था। अजमत 2019 में सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल के लिए ऑडिशन देने पहुंचे। अजमत नेबीते हुए समय के बारे में कहा कि जिंदगी वैसी नहीं थी, जैसी उसने शो जीतने के बाद सोची थी।जब जजेस ने पूछा कि 8 साल कहां रहे तो अजमत ने बताया कि शो जीतने के बाद कई शो किए। उसे काम मिलने लग गया था लेकिन इससे उनके घर की जरूरतें पूरी नहीं हो पा रही थीं।

आवाज बदली तो लोग बुरा कहने लगे : बढ़ती उम्र के कारण अजमत की आवाज बदलने लगी थी। जिसके कारण लोग उन्हें कहते कैसा गाने लगे हो। उनकी आवाज को बुरा कहते। इससे अजमत डिप्रेशन में चला गया और गाना छोड़ दिया। अजमत ने 3 साल तक सिंगिंग से पूरी तरह दूरी बना ली। वे किसी भी तरह का गाना सुनते भी नहीं थे।

अपनी आवाज से हो गई थी नफरत : अजमत ने शो के दौरान बताया - "डिप्रेशन के कारण वे गलत संगत में चले गए और नशा करने लगे। जिन लोगों ने चाहा था कि मैं बर्बाद हो जाऊं उन्होंने मुझे वैसा बना दिया था। कभी-कभी दिल करता था गाने का लेकिन मैं मना लेता था कि करना ही नहीं है दिल की। मुझे अपनी आवाज से भी नफरत हो गई थी।

##

खोई हुई पहचान पाने आया हूं : अजमत ने जजेस से कहा कि पिछले सीजन में उन्होंने सलमान अली को देखा था। इसलिए उनकी उम्मीद जागी कि अजमत को भी कुछ करना चाहिए। इसलिए वे अपनी खोई हुई पहचान वापस पाने के लिए ऑडिशन देने पहुंचे। इस दौरान अजमत ने 'मैं हवा हूं कहां वतन मेरा...' गजल गाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sa Re Ga Ma Pa 2011 winner Azmat Hussain auditioned after 8 years for Indian Idol


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35ypXxO

No comments:

Post a Comment