Sunday, October 13, 2019

सुनील शेट्टी ने शुरू की अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग, सिख पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नजर

बॉलीवुड डेस्क. सुनील शेट्टी ने अपनी हॉलीवुड फिल्म 'कॉल सेंटर' की शूटिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिकी-चाइनीज डायरेक्टर जेफ्री चिन के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म सत्यघटित घटना पर आधारित है। यह कहानी एक कॉल सेंटर में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले पर बेस्ड है, जिसका भंडाफोड़ एक भारतीय पुलिस ऑफिसर ने किया था।

  1. सुनील शेट्टी फिल्म में घोटाले का भंडाफोड़ करने वाले सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। यह कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाले चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अमेरिकी कंपनी को 381 मिलियन डॉलर (करीब 2701 करोड़ रुपए) की चपत हैं। मामले की जांच में अमेरिकी एजेंसी शामिल होती है, लेकिन एक भारतीय पुलिस ऑफिसर इस केस को सॉल्व कर देता है।

  2. सुनील शेट्टी इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। फिल्म अंग्रेजी भाषा में बन रही है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इसे हिंदी और तेलुगु में भी डब किया जाएगा। फिल्म में शेट्टी के कुछ एक्शन सीन भी देखने को मिल सकते हैं।

  3. हाल ही में सुनील शेट्टी ने 'पहलवान' से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया है। इसमें वे किच्चा सुदीप के गुरु की भूमिका में दिखाई दिए थे। वे अगले साल पोंगल पर रिलीज होने जा रही रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म 'दरबार' में नजर आएंगे। मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म 'मराक्कर : द लॉयन ऑफ अरेबियन सी' में भी उन्हें देखा जाएगा, जो अगले साल 19 मार्च को रिलीज हो सकती है।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Suniel Shetty Starts The Shooting Of His Hollywood Film, Will Be Seen As Sikh Cop


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32pZ9gU

No comments:

Post a Comment